‘डेली-डेली कहते हैं इस्तीफा दे दो.. काहें दें दे भाई’ बीजेपी को तेजस्वी का दो टूक जवाब

‘डेली-डेली कहते हैं इस्तीफा दे दो.. काहें दें दे भाई’ बीजेपी को तेजस्वी का दो टूक जवाब

PATNA: बिहार विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के पहले दिन बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था, शिक्षक बहाली और जातीय गणना के आंकड़ों में फर्जीवाड़े का आरोप लगाते हुए विपक्ष ने सरकार को घेरने की कोशिश की। बीजेपी ने इन मुद्दों को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से इस्तीफे की मांग की। विपक्ष को मांग पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीजेपी को दो टूक जवाब दिया है।


बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था, शिक्षक बहाली और जातीय गणना के आंकड़ों को लेकर बीजेपी द्वारा सरकार के ऊपर लगाए जा रहे आरोपों को डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पूरी तरह से बेबुनियाद बताया है। उन्होंने कहा कि इससे सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। ये लोग हर दिन सिर्फ कहते हैं इस्तीफा दे दो, इस्तीफा दे दो... काहे का इस्तीफा दे दो भाई। लाखों के तादाद में नौकरियां बंट रही है, शिक्षा व्यवस्था को सुधारा जा रहा है।


उन्होंने कहा कि राज्य में स्वास्थ्य व्यवस्था को सुधारा जा रहा है, कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं। बिहार जो कर रहा है देश में उसकी चर्चा हो रही है। हर राज्य में उसकी मांग उठ रही है, तो किस बात का इस्तीफा दे दिया जाए। हमलोग से इस्तीफा मांगने से क्या होगा, देना ही है तो भारत सरकार के लोग इस्तीफा दे दें।