इस सदी के सबसे बड़े नॉन सीरियस नेता राहुल गांधी, बोली बीजेपी..3 राज्यों में हारने के बाद थेथरलॉजी पर उतर आए हैं

 इस सदी के सबसे बड़े नॉन सीरियस नेता राहुल गांधी, बोली बीजेपी..3 राज्यों में हारने के बाद थेथरलॉजी पर उतर आए हैं

DESK: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी इस सदी के सबसे बड़े नॉन-सीरियस लीडर हैं। राजनीति और देश को लेकर वो बिल्कुल सीरियस नहीं है। उनको यह भी पता नहीं होता कि वो क्या कहते हैं? केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने मिमिक्री विवाद को लेकर राहुल गांधी के बारे में यह बातें कही। 


बता दें कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि अपमान किसने किया कैसे किया सब जानते हैं। वहां पर एमपी बैठे हुए थे मैंने उनका वीडियो लिया मेरा वीडियो मेरे फोन पर है। मीडिया कह रहा है मोदी जी कह रहे हैं किसी ने कुछ कहा ही नहीं है। हमारे 150 एमपी को सदन से बाहर फेंक दिया गया। उसके बारे में मीडिया में कोई चर्चा नहीं हो रही है। 


राहुल गांधी ने आगे कहा कि ना तो अडाणी जी और राफेल पर कोई चर्चा नहीं हो रही है और ना ही बेरोजगारी पर कोई चर्चा नहीं हो रही है। सिर्फ मिमिक्री पर चर्चा हो रही है। हमारे एमपी दुखी है बाहर बैठे है उन पर आप चर्चा कर रहे हो थोड़ा तो न्यूज दिखा दिया करो ना जिम्मेदारी बनती है एक लाइन पर चलेंगे तो क्या कहें। 


वही राहुल गांधी के इस बयान पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री व भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि राहुल गांधी जैसे नॉन-सीरियस इंसान पर ज्यादा कमेंट करने से कुछ नहीं होने वाला है। तीन राज्यों में हारने के बाद थेथरलॉजी की सीमा पार कर गये हैं। राहुल गांधी ने हदें पार कर दी। सदन के अंदर जो व्यवहार कर रहे है उस बिहेवियर पर कहते हैं उनके साथ गलत व्यवहार किया जा रहा है। 


गिरिराज ने कहा कि कांग्रेस ने भी 92 लोगों को निकाल चुके है उस समय उनकी जुबान नहीं खुलती थी। राहुल गांधी को मना करना चाहिए था कि उपराष्ट्रपति का मिमिक्री मत करो। उपराष्ट्रपति एक संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति होते है। ये जब राहुल गांधी को समझ नहीं है तो समझदारी कब आएगी भगवान जाने। वही कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बारे में कहा कि खरगे जी सदन में जितने बार खड़े होते है शायद ही कोई नेता इतनी बार खड़े होकर बोलता होगा।