'इस बार तुमने डायल कर दिया गलत नंबर...', बोले आनंद मोहन ... फिर से गलती हुई तो जेल जाने के लिए हूं तैयार, 2024 में दिख जाएगा मेरा पावर

'इस बार तुमने डायल कर दिया गलत नंबर...', बोले आनंद मोहन ... फिर से गलती हुई तो जेल जाने के लिए हूं तैयार, 2024 में दिख जाएगा मेरा पावर

पूर्व सांसद और बाहुबली नेता आनंद मोहन कुछ दिन पहले ही जेल से बहार आए हैं और आने के उपरांत वह लगातार भाजपा पर हमलावर नजर आ रहे हैं। आनंद मोहन नवंबर महीने में रैली की तैयारी को लेकर लगातार घूम रहे हैं। इसी कड़ी में अब सुपौल में उन्होंने भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए बड़ा बयान दिया। आनंद मोहन ने कहा कि इस बार तुमने गलत नंबर डायल किया है, जिसका रिजल्ट 2024 में दिख जाएगा।


दरअसल, जेल से रिहाई के बाद पूर्व सांसद आनंद मोहन सिंह सुपौल पहुंचे। यहां किशनपुर के सिसौनी गांव में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए आनंद मोहन ने कहा कि -  आज देश में भाजपा की तीन टीम काम कर रही है। भाजपा की ए टीम दिल्ली में काम करती है तो बी टीम हैदराबाद और उत्तर प्रदेश में है। वहीं इनलोगों की सी टीम ईडी, सीबीआई और आयोग है। 


इसके आगे आनंद मोहन ने कहा कि, आज जब अपने अपने जनसंपर्क अभियान पर लगे हुए हैं तो कुछ लोग हमें अभियान को धीमा करने की नसीहत देते हैं। लेकिन, मेरे इस अभियान का रिजल्ट 2024 का चुनाव परिणाम बताएगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, मेरे लोग मुझे आठ अगस्त तक शांत रहने को कहते हैं।  लेकिन , मैंने तय कर लिया है कि यदि इस बार भी गलती हुई तो मैं वापस आजीवन कैद झेल लूंगा, लेकिन सांप्रदायिक ताकत के सामने सिर झुकाने को कभी तैयार नहीं हो सकता। 


वहीं, भाजपा पर सीधे तौर पर निशाना साधते हुए आनंद मोहन ने कहा कि देश में मुसलमान ओर पड़ोसी में पाकिस्तान ही बस मुद्दा है। अगर ये दोनों मुद्दे नहीं हों ओर देश का प्रेस का स्विच ऑफ हो जाए और ये लोग छटपटा के मर जाएंगे। लेकिन, इस बार तुमने गलत नंबर डायल कर दिया है। आने दो 2024 का चुनाव, हम तुमको तुम्हारी औकात बता देंगे। 


इधर, बीजेपी पर निशाना साधते हुए आनंद मोहन ने कहा कि नोटबंदी और कोरोना के दौरान जब लोग चार हजार बदलने के लिए लाइन में थे तब बीजेपी का करोड़ों का कार्यालय बन रहा था। राम मंदिर के नाम पर शिला पूजन हो रहा था। लोगों से ईंट ली जा रही थी. सब बीजेपी कार्यालय बनाने में लगा दिया. इतना ही नहीं उन्होंने सरदार पटेल की स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि पूरे देश में उसके निर्माण के लिए भी लोहे इकट्ठा किए गए जिसको बेच कर पार्टी ने निर्माण में लगा दिया। जिस देश चीन को सबसे बड़ा दुश्मन कहते हैं वहां से मूर्ति मंगवाई गई।