हेमंत सरकार गिराने के मामले में विधायक इरफान अंसारी से करीब 10 घंटे हुई पूछताछ, इरफान ने कहा जो चोर थे वो हीरों हो गए हमें चोर बना दिया

हेमंत सरकार गिराने के मामले में विधायक इरफान अंसारी से करीब 10 घंटे हुई पूछताछ, इरफान ने कहा जो चोर थे वो हीरों हो गए हमें चोर बना दिया

RANCHI: हेमंत सोरेन की सरकार गिराने के मामले के मामले में जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी से ईडी ने अपने रिजनल ऑफिस में करीब 10 घंटे तक की पूछताछ। इरफान अंसारी ने पूछताछ खत्म होने के बाद मीडिया से बात करते हुए खुद को और अन्य दो आरोपी विधायक को बेगुनाह बताया। 


इरफान ने कहा कि ईडी एक संवैधानिक संस्था है जो आरोप लगा है 10 करोड़ रूपया लेने और सरकार को गिराने का वो गलत है। बंगाल पुलिस का माइंडसेट पहले से तैयार था, आगे जब भी ईडी बुलायेगी मै आऊंगा। इरफान अंसारी ने बेरमो से कांग्रेस विधायक अनूप सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि जो चोर था उसे हीरो बना दिया गया और जो कांग्रेस का सच्चा सिपाही है उसे चोर बना दिया गया।


 इरफान ने आगे कहा कि इस मामले में आलाकमान को गुमराह किया गया है। मै हमेशा से बीजेपी से लड़ता रहा हूं, मै राजनीति में आया हूं जनता के सेवा और बीजेपी के नीतियो के खिलाफ। उन्होने आगे कहा कि अनूप सिंह से पिछले एक साल से कोई बातचीत नहीं हुई है वो फोन रिकार्ड में है। मीडिया में भी गलत फैक्ट को चलाकर छवि धुमिल की गई है। मै कांग्रेस का ईमानदार सिपाही हूं, पिछले तीन महीने में बहुत मानसिक प्रताड़ना झेला हूं।


इरफान अंसारी ने आगे कहा कि हमारे दो अन्य विधायक राजेश कच्छप और नमन विक्स कोंगारी को भी गलत तरीके से फंसाया गया है हम तीनों कांग्रेस के वफादार है, ईडी ने मंगलवार को इन दोनों को बुलाया है। जो कैश बंगाल में बरामद किया गया है वो भी उनका है , उससे संबंधित जानकारी ईडी को दे दी गई है।