कस्टमर बनकर पुलिसकर्मी पहुंचे सेक्स रैकेट के ठिकाने पर, 5 युवती समेत 12 लोगों को किया गिरफ्तार

कस्टमर बनकर पुलिसकर्मी पहुंचे सेक्स रैकेट के ठिकाने पर, 5 युवती समेत 12 लोगों को किया गिरफ्तार

DESK: होटल में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था. जब इसकी सूचना मिली तो कई पुलिसकर्मी होटल में कस्टमर बनकर पहुंचे. जैसे ही जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया. पुलिस ने 5 युवती समेत 12 लोगों को गिफ्तार किया है. यह मामला मध्य प्रदेश के इंदौर का है.

फोटो भेजकर होता था डील

पुलिस ने खुलासा किया है कि सोशल मीडिया के जरिए सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था. पहले कस्टमर को फोटो भेजा जाता था. उसके बाद मोटी रकम तय होता. पुलिस ने 5 युवतियों समेत कुल 12 लोगों को गिरफ्तार किया है. इस धंधे को चलाने वाले होटल मालिक को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि राजेंद्र नगर क्षेत्र में जाल बिछाकर चलाई गई मुहिम के दौरान एक होटल में देह व्यापार गिरोह का खुलासा हुआ. मुहिम के तहत इस होटल में एक पुलिसकर्मी को गिरोह का ग्राहक बनाकर भेजा गया था. जिसके बाद इस ऑपरेशन को किया गया है. इस धंधे के लिए संचालक कई राज्यों से लड़कियों को बुलाता था. इसके एवज में लड़कियों को आधा पैसा बांट देता था. 

शादी भी करा देते थे लड़कियां का

पुलिस ने खुलासा किया है कि सेक्स रैकेट चलाने वाले सरगना किसी युवक की शादी नहीं होती थी तो वह इन लड़कियों से कुछ दिनों के लिए शादी करा देता था और मोटी रकम लेता था. कुछ दिनों के बाद लड़कियों को वापस बुला भी लेते थे. लड़की भी घर में विवाद कर वापस ठिकाने पर आ जाती थी.