दोषियों को माफ करने की सलाह पर भड़कीं निर्भया की मां, कहा- ऐसे लोगों के कारण बच जाते हैं बलात्कारी

दोषियों को माफ करने की सलाह पर भड़कीं निर्भया की मां, कहा- ऐसे लोगों के कारण बच जाते हैं बलात्कारी

DELHI: सीनियर वकील इंदिरा जयसिंह के गुनहगारों को माफ कर देने की सलाह पर निर्भया की मां भड़क गईं हैं. गुस्साई निर्भया की मां आशा देवी ने कहा है कि 'आखिर इंदिरा जयसिंह मुझे यह सुझाव देने वाली हैं कौन? पूरा देश दोषियों को फांसी चाहता है. निर्भया की मां ने अपना गुस्सा निकालते हुए कहा कि उनके जैसे लोगों की वजह से ही रेप पीड़िताओं के साथ न्याय नहीं हो पाता है और बलात्कारी बच जाते हैं'.


निर्भया की मां आशा देवी ने कहा कि, 'विश्वास नहीं होता है कि आखिर इंदिरा जयसिंह मुझे ऐसा सुझाव देने की हिम्मत कैसे कर सकती हैं. बीते सालों में सुप्रीम कोर्ट में उनसे कई बार मुलाकात हुई. उन्होंने एक बार भी हालचाल नहीं पूछा और आज वह दोषियों के लिए बोल रही हैं. निर्भया की मां ने कहा कि ऐसे लोग रेपिस्टों का समर्थन करके अपनी आजीविका कमाते हैं और इसी कारण देश में रेप की घटनाएं रुक नहीं रही हैं.


आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट की सीनियर वकील इंदिरा जयसिंह ने सोनिया गांधी का उदाहरण देते हुए कहा था कि जैसे उन्होंने पति राजीव गांधी के हत्यारों को माफ कर दिया था, वैसे ही निर्भया की मां को भी निर्भया के गुनहगारों को माफ कर देना चाहिए.