IndiGo की फ्लाइट में बम की खबर से हड़कंप, विमान की कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

IndiGo की फ्लाइट में बम की खबर से हड़कंप, विमान की कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

DELHI : देश में लगातार विमानों में बम की खबरें सामने आ रही हैं। चेन्नई से मुंबई जा रही इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट में एक बार फिर बम की खबर से हड़कंप मच गया। बम की खबर मिलने के बाद इंडिगो की विमान संख्या 6E- 5314 की मुंबई एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है।


इंडिगो एयरलाइंस ने एक बयान जारी कर बताया कि विमान में सवार सभी 172 यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया है। विमान कंपनी ने कहा है कि फ्लाइट की जांच चल रही है। सुरक्षा जांच पूरी होने के बाद विमान को वापस टर्मिनल क्षेत्र में लाया जाएगा।


जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह करीब पौने 9 बजे विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। इसके बाद सीआईएसएफ ने विमान को खाली कराने के बाद उसे अपनी सुरक्षा में ले लिया है। बम निरोधक दस्ते ने विमान की जांच की है। हालांकि फिलहाल किसी संदिग्ध वस्तु के बरामद होने की सूचना नहीं है।


बता दें कि इस तरह की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। पिछले हफ्ते भी दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो की फ्लाइट में बम की खबर से हड़कंप मच गया था। विमान में बम की सूचना मिलने के बाद उसकी इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी। हालांकि जांच में किसी तरह का कोई विस्फोटक बरामद नहीं हुआ। शुक्रवार को भी दिल्ली से श्रीनगर जा रही विस्तारा की फ्लाइट में बम की धमकी मिली थी।