‘I.N.D.I गठबंधन वाले मोदी की गारंटी से डर गए हैं’ ; विपक्ष पर पीएम मोदी का बड़ा हमला, लालू-राबड़ी के जंगलराज की भी दिलाई याद

‘I.N.D.I गठबंधन वाले मोदी की गारंटी से डर गए हैं’ ; विपक्ष पर पीएम मोदी का बड़ा हमला, लालू-राबड़ी के जंगलराज की भी दिलाई याद

NAWADA: नवादा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि मोदी की गारंटी को इंडी गठबंधन वाले गैरकानूनी बता रहे हैं। विपक्ष के लोग मोदी की गारंटी से घबरा गए हैं और पूरी तरह से डरे हुए हैं। अपने भाषण के दौरान प्रधानमंत्री ने बिहार में 20 साल पहले की लालू-राबड़ी के जंगलराज की भी याद लोगों को दिलाई।


जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि बिहार की हमारी माताओं-बहनों को लंबे समय तक जंगलराज के अंधेरे में अपना जीवन गुजारना पड़ा है। बिहार में एक वह भी समय था जब हमारी बहन-बेटियों को सड़क पर निकलने से डर लगता था। नीतीश कुमार और सुशील मोदी के अथक प्रयासों से बिहार उस जंगलराज से बाहर निकला है। करोड़ों घरों में बना इज्जत घर महिलाओं के सम्मान की गारंटी है। आज बिहार में करीब सवा करोड़ उज्जवला सिलेंडर धुएं से महिलाओं को आजादी की गारंटी है। अकेले नवादा में ही दो लाख से ज्यादा उज्जवला कनेक्शन दिए गए हैं।


उन्होंने कहा कि बिहार के गरीबों को मिले 37 लाख पीएम आवास महिलाओं की सुरक्षा और सुविधा की गारंटी है। बिहार के साढ़े 8 करोड़ लोगों को मिल रहा मुफ्त राशन इस बात की गारंटी है कि किसी मां का बेटा या बेटी भूखे पेट नहीं सोएगी। तीसरे कार्यकाल मे मोदी की अभी कई गारंटी आने वाली है। मोदी की गारंटी है कि गांवों की तीन करोड़ बहनों को लखपति दीदी बनाएंगे। मोदी की गारंटी गांव की गरीब महिलाओं और बहनों को ड्रोन पायलट बनाने की है। गरीबों के घरों के बिजली का बिल जीरो हो जाए, इसके लिए भी काम किए जा रहे हैं।


प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मोदी की यह गारंटियां इंडी गठबंधन वालों को परेशान कर रही हैं और उनको पसंद नहीं आ रही है। इंडी गठबंधन के एक बहुत बड़े नेता ने कहा कि मोदी जो गारंटी देता है, उसपर बैन लगना चाहिए। उन्होंने विपक्ष से पूछा कि मोदी की गारंटी से डर गए हो क्या? मोदी की गारंटी से घबरा गए हो क्या? ये लोग कह रहे हैं कि मोदी की गारंटी गैरकानूनी है। क्या गारंटी देना भी गैरकानूनी हो गया? देशवासियों को मेहनत करने की गारंटी देता हूं तो क्या मैं गुनाह करता हूं? मोदी गारंटी इसलिए देता है कि उसके पास उस गारंटी को पूरा करने की ताकत है।


पीएम मोदी ने कहा कि अहंकार में डूबे और देश को खुद का परमामेंट शासक समझने वाले इंडी गठबंधन वालों को यह समझ में नहीं आएगा। चुनाव में झूठ बोलना और झूठ बोलकर वोट लेना इंडी गठबंधन वालों की पहचान है। इसलिए ये लोग मोदी की गारंटी को भी रोकना चाहते हैं। ये लोग भूल रहे हैं कि मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरा होने की गारंटी है। मोदी ने कश्मीर में 370 खत्म करने की गारंटी दी थी। नतीजा क्या हुआ, 370 कश्मीर से गायब हो गया।