इलाज के दौरान कैदी की मौत, पत्नी और दो बेटियों की हत्या का था आरोपी

इलाज के दौरान कैदी की मौत, पत्नी और दो बेटियों की हत्या का था आरोपी

HAJIPUR: काजीपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर धनुषी निवासी फौजदार सिंह के पुत्र लाल बाबू सिंह अपनी पत्नी और दो बेटियों की हत्या के मामले में मंडल कारा में बंद थे। रविवार को उनकी तबीयत अचानक खराब हो गयी। आज इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। 


घटना की सूचना जेल प्रशासन के द्वारा जिला प्रशासन को दी गई। दंडाधिकारी के मौजूदगी में पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी की गई। जानकारी के अनुसार लालबाबू सिंह ने बीते 30 अगस्त को अपनी पत्नी आशा देवी एवं बेटी कशिश कुमारी और नंदनी कुमारी की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दिया था। हत्या करने के बाद वो अपने घर में ही जमीन पर बेहोशी की हालत में मिले थे। 


घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी थी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लालबाबू सिंह को हिरासत में ले लिया। वहीं मौके से धारदार हथियार भी बरामद किया। इस मामले में लाल बाबू सिंह अगस्त माह से जेल में बंद थे। रविवार को अचानक तबीयत खराब होने के बाद उन्हें सदर अस्पताल लाया गया इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। जेल प्रशासन के मुताबिक उन्हें कैंसर हो गया था। घटना के संबंध में मृतक के रिश्तेदार ने बताया कि वह अपनी पत्नी और बेटी की हत्या के मामले में जेल में बंद थे। रविवार को इलाज के दौरान मौत हो गई।