IG बनते ही एक्शन में आए शिवदीप लांडे, वैशाली पहुंचकर SP और पुलिस अधिकारियों के साथ की अहम बैठक

IG बनते ही एक्शन में आए शिवदीप लांडे, वैशाली पहुंचकर SP और पुलिस अधिकारियों के साथ की अहम बैठक

HAJIPUR: बिहार के सिंघम नाम से मशहूर 2006 बैंच के आईपीएस अधिकारी शिवदीप वामनराव लांडे तिरहुत प्रक्षेत्र के आईजी का पद संभालते ही एक्शन में आ गए हैं। मुजफ्फरपुर में पदभार ग्रहण करने के बाद शनिवार को लांडे अचानक हाजीपुर पहुंच गए। जिसके बाद हाजीपुर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। वैशाली एसपी कार्यालय में एसपी समेत जिले कई बड़े अधिकारियों के साथ हाई लेबल मीटिंग की है।


आईजी शिवदीप वामनराव लांडे ने हाजीपुर पुलिस अधीक्षक कार्यालय सभागार में जिले के तीनों अनुमंडल मुख्यालय हाजीपुर, महनार, महुआ अनुमंडलों के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के साथ हाई लेबल मीटिंग की है। इस दौरान वैशाली एसपी रवि रंजन कुमार, हाजीपुर एसडीपीओ ओमप्रकाश, महनार एसडीपीओ प्रीतेश कुमार, महुआ एसडीपीओ सुरभ सुमन समेत कई अधिकारी मौजूद थे। 


हाई लेबल मीटिंग में आइजी शिवदीप लांडे ने वैशाली पुलिस अधिकारी को अपराध नियंत्रण को लेकर कई टिप्स दिए हैं। मीडिया से बातचीत में शिवदीप लांडे ने बताया कि मुजफ्फपुर में तिरहुत आईजी पद का चार्ज लिया था तो एक रिव्यू के तौर पर वैशाली आए थे और वैशाली आकर एसपी रवि रंजन और सभी पुलिस अधिकारियों से हमने बात की है, तो पता चला कि अपराधिक घटनाएं पहले से बहुत कम हुई हैं।