हैदराबाद के 'दरिंदों' ने खुद ही छोड़ा था सबूत, इस शख्स की मदद से हैवानों तक पहुंची थी पुलिस

हैदराबाद के 'दरिंदों' ने खुद ही छोड़ा था सबूत, इस शख्स की मदद से हैवानों तक पहुंची थी पुलिस

HYDERABAD: हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर के साथ हैवानियत करने के बाद हत्या कर जलाने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और एक शख्स के सहयोग से गिरफ्तार किया था. 

दरसल इस ब्लाइंड केस की जांच कर रही पुलिस को कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले. जिसमें डॉक्टर को जलाने के लिए आरोपी पेट्रोल पंप से पेट्रोल खरीदने पहुंचे थे. इसी आधार पर जांच शुरू की गई और परत दर परत जांच बढ़ते ही सभी आरोपियों तक पुलिस पहुंच गई. 

वारदात वाली रात एक आरोपी शिवा पेट्रोल पंप पर खुले बोतल में पेट्रोल लेने जाता है. जहां उसकी तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है. हालांकि पेट्रोल पंप कर्मी ने उसको खुला पेट्रोल देने से इनकार कर दिया था. जिसके बाद वह दूसरे पेट्रोल पंप पर गया और वहां से पेट्रोल खरीदा. पुलिस को आरोपियों का पहला सुराग भी यहीं से मिला. इस पेट्रोल पंप के कर्मी ने 100 नंबर पर फोन करके पुलिस को आरोपियों की जानकारी दी थी. इसके आधार पर ही आरोपी शिवा का स्केच बनाया गया और इसी शख्स ने ही आरोपियों के गिरफ्तार होने के बाद पहचान की थी.

आपको बता दें कि हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर से हैवानियत करने वाले चारों आरोपी मोहम्मद आरिफ, नवीन, शिवा और चेन्नाकेशवुलु को पुलिस घटनास्थल पर क्राइम सीन को रिक्रिएट करने के लिए लाई थी. इस दौरान आरोपी पुलिस का हथियार छीनकर भागने की कोशिश कर रहे थे. जिसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की और एनकाउंटर में चारों आरोपी मारे गये थे.