कंगना रनौत पर सियासी रण, भारी बवाल के बीच मुंबई पहुंची कंगना

कंगना रनौत पर सियासी रण, भारी बवाल के बीच मुंबई पहुंची कंगना

DESK : सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के मामले को लेकर सुर्खियों में आई कंगना रनौत को लेकर मुंबई का पारा गरम है. मुंबई में रनौत के मुद्दे पर सियासी रण शुरू हो चुका है और भारी हंगामे के बीच कंगना मुंबई पहुंची है. कंगना के मुंबई पहुंचने के दौरान एयरपोर्ट पर भारी शोर-शराबा देखने को मिला है. यहां शिवसेना कंगना रनौत के विरोध में प्रदर्शन करती नजर आई, जबकि करणी सेना और आरपीआई ने कंगना के समर्थन में मोर्चा खोल रखा है.

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कंगना रनौत चंडीगढ़ से मुंबई पहुंची हैं. मुंबई एयरपोर्ट से कंगना रनौत सीधे खार स्थित अपने घर पहुंची है. पाली हिल के अपने बंगले में कंगना रनौत पहुंची तो बाहर मीडिया का बड़ा जमावड़ा देखने को मिला है. आपको बता दें कि बीएमसी ने आज ही कंगना रनौत के दफ्तर पर बड़ी कार्रवाई करते हुए वहां बुलडोजर चलवाए थे हालांकि बाद में जब बीएमसी की कार्यवाही खत्म हुई तो मुंबई हाईकोर्ट में इस मामले पर सुनवाई हुई और हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्यवाही को अवैध करार दिया है.


सुशांत केस को लेकर कंगना रनौत लगातार मुखर रही हैं और शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना पर बड़े हमले बोले हैं. संजय रावत की चुनौती को स्वीकार करते हुए कंगना रनौत ने शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार को जमकर खरी-खोटी सुनाई है. इसके बाद से कंगना लगातार महाराष्ट्र सरकार के निशाने पर हैं. बीएमसी की कार्यवाही को कहीं न कहीं विवाद का हिस्सा माना जा रहा है. लेकिन अब कंगना रनौत तमाम चुनौतियों के बीच में मुंबई पहुंच चुकी हैं और उनके वकीलों ने की कार्यवाही में कंगना के प्रॉपर्टी को नुकसान के खिलाफ मांगने की रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है.