बाइक का हॉर्न बजाने की मिली सजा, मूर्ति विसर्जन के दौरान युवकों ने फोड़ा आंख

बाइक का हॉर्न बजाने की मिली सजा, मूर्ति विसर्जन के दौरान युवकों ने फोड़ा आंख

JHARKHAND: एक शख्स को बाइक का हॉर्न बजाना भारी पड़ गया। गाड़ी साइड करने की बात से गुस्साएं युवकों ने उसकी आंख फोड़ डाली। पीड़ित ने 8 युवकों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। घटना रांची के सुखदेवनगर थाना इलाके का है। घायल शख्स की पहचान रविशंकर राम के रूप में हुई है जो हेसल स्थित देवी मंडप रोड में रहते हैं। 


पीड़ित ने बताया कि वो जब दुकान बंद कर घर लौट रहा था तभी रास्ते से मां काली की प्रतिमा विसर्जन के लिए निकली थी। जिसमें डीजे की धून पर कई युवा थिरक रहे थे। प्रतिमा विसर्जन के दौरान जाम की स्थिति उत्पन्न हो गयी। बाइक पर सवार रविशंकर ने गाड़ी साइड करने के लिए जैसे ही हॉर्न बजाया डीजे पर डांस कर रहे सभी युवक गुस्सा हो गये। बात मारपीट तक पहुंच गयी। 


तभी किसी ने रविशंकर की आंख पर रॉड पर हमला बोल दिया जिससे उसकी आंख पर गंभीर चोट लगी जिस कारण आंख से दिखाई देना भी बंद हो गया। आनन-फानन में उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। पीड़ित ने बताया कि आंख पर हमला करने के बाद युवकों ने धमकी दिया कि ऐसा आंख फोड़े हैं कि अब वो किसी को पहचान नहीं पाएगा। पीड़ित रविशंकर ने कुल आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। सोनू, दीपक और अंकुर सिन्हा को नामजद आरोपी बनाया गया है जबकि 5 अज्ञात के खिलाफ भी सुखदेवनगर थाने में केस दर्ज किया है। केस दर्ज होने के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।