होली के पहले महागठबंधन का हो जाएगा होलिका दहन, अश्विनी चौबे बोले... नीतीश तेजस्वी का होगा सत्यानाश

होली के पहले महागठबंधन का हो जाएगा होलिका दहन, अश्विनी चौबे बोले... नीतीश तेजस्वी का होगा सत्यानाश

PATNA: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अश्वनी चौबे का पटना एयरपोर्ट पर बड़ा बयान दिया. अश्विनी चौबे ने कहा 24 की तैयारी तो लगातार हो रहा है. उन्होंने कहा कि अमित शाह जी स्वामी सहजानंद जी का जयंती मामने आ रहे हैं. जहां काफी संख्या में किसान आएंगे जिन्हें गृह मंत्री अमित शाह संबोधित करेंगे. पार्टी के तरफ ए उनके आने की तैयारी की जा रही है.


अश्वनी चौबे ने कहा आरजेडी का कोई विधायक बोल रहा है कि ताजपोशी हो रहा है, जनता दल यूनाइटेड से उपेंद्र कुशवाहा अलग चले गए. और उन्होंने कहा  जेडीयू का गठन ही हुआ था राजद के अगेंस्ट में लेकिन आज माफिया के गोद में बैठकर नीतीश कुमार बिहार को डसने का काम कर रहे हैं. पूरे बिहार में समाधान यात्रा नहीं चल रह है, बल्कि बिहार में घूम-घूमकर नीतीश कुमार पिकनिक मना रहे हैं. पूरे बिहार को जंगलराज में परिवर्तित कर दिया. पुलिस को गुंडे मार रहे हैं. फिर से बिहार में जंगलराज आ गया है, दो गुंडों का गिरोह. आज बिहार अपराधियों के गिरोह के जाल में फंसा हुआ है. 


उन्होंने ये भी कहा कि अब बिहार को बचाना है जो 2024 में होगा. ये लोग कहते हैं 100 के नीचे बीजेपी का निपटा देंगे. नीतीश कुमार में शक्ति है क्या? जब-जब बीजेपी ने साथ दिया, बीजेपी ने नीतीश कुमार को बनाया नीतीश कुमार ने बीजेपी को नहीं बनाया. अश्वनी चौबे ने नीतीश कुमार को नकली आदमी कहा. वही उन्होंने कहा आज लालू यादव को हॉस्पिटल में कितना दुख हो रहा होगा. बेचारे चाह रहे हैं कि मेरे बेटे का ताजपोशी हो जाए. जनता दल यूनाइटेड के नेता नीतीश कुमार ने उनको सिग्नल दे दिया कि हमारा नेता तेजस्वी ही होंगे तो आखिर आज क्यों रुक गए हैं. दोनों के दोनों ठगने वाले लोग हैं. ये पल्ट्टू राम है किसी भी दिन पलट सकते है. इन दोनों का बिहार से सत्यानाश होना तय है.  


2024 में 40 सीटों पर हम लड़ने वाले हैं, दो तिहाई बहुमत से जनता के आशीर्वाद से अगला प्रधानमंत्री होने वाले हैं. नीतीश कुमार बिहार और देश को जोड़ने वाले पहले अपने घर को जोड़ ले, पहले परिवार को जोड़ें फिर देश को जोड़ें. बिहार में होली के पहले या बाद में इनका होलिका दहन तय