होली के एक दिन पहले हुए विवाद में दोस्त बन गया कातिल, चचेरे भाइयों के साथ मिलकर कर दिया मर्डर

होली के एक दिन पहले हुए विवाद में दोस्त बन गया कातिल, चचेरे भाइयों के साथ मिलकर कर दिया मर्डर

SITAMARHI: सीतामढ़ी में होली के एक दिन पहले हुए विवाद को लेकर एक दोस्त ने अपने भाइयों के साथ मिलकर अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। घटना रुन्नीसैदपुर प्रखंड के प्रेम नगर गांव का है। मृतक की पहचान मुकेश कुमार सिंह के रूप में हुई है जो एक निजी स्कूलों में ड्राइवर के तौर पर कर रहा था। 


होली के एक दिन पहले अपने ही दोस्त दिलीप चौधरी के साथ विवाद हुआ था जिसके बाद दिलीप चौधरी अपने चचेरे भाइयों के साथ आया और सिर पर हमला कर युवक की हत्या कर दी। घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेजा है। 


मुकेश कुमार सिंह अविवाहित थे और उनकी उम्र 35 वर्ष बताई जा रही है. युवक की हत्या के बाद सभी आरोपी फरार हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि मुकेश कुमार सिंह का दोस्त दिलीप चौधरी है उसके साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद झगड़े को सुलझा लिया गया था लेकिन मुकेश के भाइयों ने उसे घर बुला लिया लेकिन इसके बाद दिलीप चौधरी के अंदर बदले की ज्वाला धधक रही थी और उसने अपने चचेरे भाइयों के साथ मिलकर मुकेश कुमार सिंह की हत्या कर दी।