होली के दिन महिला ने दी जान, प्रेमी पर ब्लैकमेलिंग का आरोप

होली के दिन महिला ने दी जान, प्रेमी पर ब्लैकमेलिंग का आरोप

BEGUSARAI: बेगूसराय में एक महिला ने होली के दिन फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली है। घटना बरौनी थाना क्षेत्र के गंगा प्रसाद की है। मृतका की पहचान बरौनी थाना क्षेत्र के गंगा प्रसाद वार्ड 14 निवासी चंद्रकांत राय का 30 वर्षीय पत्नी रितु देवी के रूप में हुई। 


ब्लैकमेलिंग की शिकार !

मृतका के भतीजा विशाल कुमार ने बताया कि मेरा चाची ने होली के दिन अपने घर में ही फंदे से लटक रहीं थी, फिर दरवाजा तोड़कर उसे फंदे से उतार कर  अस्पताल ले गया। वहां डॉक्टर ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया। इस घटना को लेकर मुझे आशंका है की चाची और मेरे चाचा के दोस्त के बीच प्रेम प्रसंग के बात है! क्योंकि मेरे चाचा चंद्रकांत राय का दोस्त मनीष कुमार के द्वारा प्रताड़ित और ब्लैकमेलिंग लगातार किया जाता था इसी वजह से मेरी चाची ने ये कदम उठाई है। 


मृतका के भतीजे ने बताया कि मेरे चाचा और उनके दोस्त मनीष बराबर घर में आकर शराब पीता था, जिसका मैने पहले भी विरोध किया था। विरोध के कारण चाचा चाची ने मुझसे बात करना छोड़ दिया था। यही वजह है की होली के दिन किसी बात को लेकर मनीष और चाची रितु देवी के बीच कहां सुनी हुई होगी, फिर ब्लैकमेलिंग करने का धमकी दिया होगा। हो सकता है दोनों के बीच प्रेम प्रसंग होगा या शादी का दबाव बना रहा होगा। या फिर मनीष कुमार के पास कुछ आपत्तिजनक ऐसी तस्वीर होगी। क्योंकि मोबाइल पर लास्ट कॉल मनीष कुमार से ही हुई है। इसी बात को लेकर मानसिक प्रताड़ित होकर मेरी चाची ने फंदे से लटक कर जान दे दी है। 


मृतका के घर के सामने है मनीष का घर 

इस बात की जानकारी मृतका की बड़ी बेटी ने भी दी कि शंभू राय का लड़का मनीष कुमार लगातार कॉल करता था। मम्मी के साथ रूखा व्यवहार करता था और टॉर्चर करने की कोशिश करता था। मौत के बाद परिजनों का का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। परिजन द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।