हाईप्रोफाइल पार्टी में ड्रग्स सप्लाई करने वाली मॉडल गिरफ्तार, सेक्स रैकेट से भी जुड़ा तार

हाईप्रोफाइल पार्टी में ड्रग्स सप्लाई करने वाली मॉडल गिरफ्तार, सेक्स रैकेट से भी जुड़ा तार

DESK: हाईप्रोपाइल पार्टी में ड्रग्स सप्लाई करने वाली मॉडल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस मॉडल के निशाने पर अमीर घरों के लड़के और लड़कियां होती थी. गिरफ्तार मॉडल का सेक्स रैकेट से भी तार जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. पुलिस ने यह कार्रवाई रायपुर में की है. 

बड़े होटलों में जाती थी मॉडल

मॉडल पेशे से डीजे भी बतायी जा रही है. वह कई बड़े होटलों के पार्टियों में जाती थी. पार्टी में अमीर घरों की लड़के और लड़कियों के बीच वह ड्रग्स सप्लाई करती थी. लड़के और लड़कियों को वह नशे की लत भी लगाती थी. जिसके बाद इन लोगों से मोटी रकम वसूलती थी. पुलिस ने ड्रग्स मामले में अब तक 12 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. 

सेक्स रैकेट से जुड़ा तार

पुलिस की जांच में पता चला है कि यह मॉडल दो साल से ड्रग्स की सप्लाई करती थी. वह कई होटलों में डांस भी करती थी. वह अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया में डालती थी. पुलिस के जांच में पता चला है कि कई ड्रग्स पैडल भी शामिल थे. ये लड़कियों को पार्टी में भी बुलाते थे. इस गिरोह में कई लड़कियां भी थी. इनलोगों के पास से बरामद मोबाइल में कई लड़कियों का नंबर और फोटो है. बताया जा रहा है कि पैडलर इन लड़कियों को सेक्स रैकेट के ठिकाने पर बुलाते थे. पुलिस जांच में जुटी है. 15 बरामद मोबाइल को पुलिस ने जांच और उसके डाटा रिकवर के लिए भेजा है.