कोचिंग गई बीएससी की छात्रा का मर्डर, ऑटो चालक से चल रहा था अफेयर

कोचिंग गई बीएससी की छात्रा का मर्डर, ऑटो चालक से चल रहा था अफेयर

DESK : बीएससी की स्टूडेंट की हत्या करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी ऑटो चलाक को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद उसने हत्या की बात कबूल ली और पूरी कहानी बताई है. 

मामला यूपी के हापुड़ के सिंभावली इलाके का है. जहां बीएससी की एक छात्रा की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार ऑटो चालक और छात्रा के बीच बातचीत होती थी. ऑटो से कोचिंग जाने के दौरान दोनों के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद ऑटो चालक ने छात्रा के सिर पर लोहे के रॉड से हमला कर दी और फिर इसे एक्सीडेंट बता कर परिजनों को गुमराह किया. पुलिस ने आरोपी ऑटो ड्राइवर नूर हसन को गिरफ्तार कर लिया है.  

जांच में यह बात पता चला कि मर्डर के बाद हत्यारोपित सुबह से लेकर शाम तक शव अपने ही थ्रीव्हीलर में रखकर हाईवे पर घुमाता रहा. देर तक घर नहीं लौटने के बाद जब परिजनों ने छात्रा के मोबाइल पर काल की तो मोबाइल गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के गांव बदरखा निवासी एक युवक ने उठाया.युवक ने बताया कि छात्रा का एक्सीडेंट हो गया है और उसे हापुड़ के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है. इसके बाद परिजन अस्पताल पहुंचे तो छात्रा वहां नहीं मिली. इसके बाद ऑटो चालक छात्रा का शव लेकर गांव राजपुर ही पहुंच गया.  मामले की जानकारी पुलिस को दी गई और पूछताछ में पुलिस ने ऑटो ड्राइवर की हरकत संदिग्ध देखकर पूछताछ की और मामले का खुलासा हो गया.