हम की राष्ट्रीय कार्यकारिणी अब 6 जनवरी को, मांझी के कोरोना संक्रमित होने के कारण टली थी बैठक

हम की राष्ट्रीय कार्यकारिणी अब 6 जनवरी को, मांझी के कोरोना संक्रमित होने के कारण टली थी बैठक

PATNA : हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आगामी 6 जनवरी को आयोजित होगी। इसी दिन पार्टी के महत्वपूर्ण पदों के लिए चुनाव भी संपन्न कराया जाएगा। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का निर्वाचन भी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान होगा। इसके लिए नामांकन की प्रक्रिया पहले पूरी कर ली जाएगी। 


हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव और बिहार सरकार के मंत्री संतोष सुमन ने आगामी 6 जनवरी को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है। पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने इसकी जानकारी देते हुए कहा है कि 18 दिसंबर को आयोजित होने वाली बैठक स्थगित कर दी गई थी और अब नए साल में यह बैठक बुलाई गई है। 


हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद 18 दिसंबर को आयोजित होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक स्थगित करनी पड़ी थी। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव भी टल गया था। जीतन राम मांझी पिछले दिनों हुए थे और उनकी बहू और पोती भी कोरोना की चपेट में आ गए थे। मांझी फिलहाल अपने स्टैंड रोड स्थित सरकारी आवास में होम आइसोलेशन में हैं। पार्टी का कार्यालय भी यहीं से संचालित होता है लिहाजा तमाम तरह की गतिविधियों पर रोक लगा दी गई थी।