हाजीपुर में पार्टी नहीं देने पर SSB जवान को सिरफिरे शख्स ने मारी गोली, छठ पर्व पर छुट्टी लेकर घर आया था जवान

हाजीपुर में पार्टी नहीं देने पर SSB जवान को सिरफिरे शख्स ने मारी गोली, छठ पर्व पर छुट्टी लेकर घर आया था जवान

HAJIPUR : बिहार में अपराधियों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है. इस वक्त हाजीपुर से एक ऐसी खबर सामने आ रही है. जिसने लोगों को हैरत में डाल दिया है. दरअसल खाने की पार्टी नहीं देने पर SSB जवान को एक सिरफिरे शख्स ने गोली मार दी. इस बड़ी वारदात से पुलिस भी सकते में है. मामले की छानबीन की जा रही है. 


वारदात जिले के लालगंज थाना इलाके की है. जहां लखनसराय में एक एसएसबी के जवान को सिरफिरे अपराधी ने गोली मार दी. घटना के बाद परिजनों ने आनन-फानन में घायल को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां से डॉक्टर ने गंभीर स्थिति में इसे पीएमसीएच रेफर कर दिया. जख्मी एसएसबी जवान उज्ज्वल पांडेय के भाई उत्पल पांडेय ने बताया कि उनके भाई एसएसबी की 21वीं वाहिनी में किशनगंज में पदास्थापित हैं. छठ के अवसर पर छुट्टी लेकर वे घर आये थे. अपनी छुट्टी खत्म कर वापस बुधवार को किशनगंज जाने वाले थे, लेकिन शाम में गांव का ही उदय पांडेय नामक युवक आया और खाने की पार्टी की मांग करने लगा. उसके भाई ने पार्टी देने से इनकार करते हुए कहा कि तुम खुद कमाने वाले हो. इतने में विवाद बढ़ गया और सिरफिरे शख्स ने एसएसबी जवान को गोली मार दी. 


गोली लगने के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई. वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे लालगंज थानाध्यक्ष सुनील कुमार मामले की छानबीन में जुटे हुए हैं. सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल हथियार बरामद किया है. उन्होंने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.