हाजीपुर में सीमेंट कारोबारी को अपराधियों ने बनाया निशाना, 6 लाख से ज्यादा की लूट

हाजीपुर में सीमेंट कारोबारी को अपराधियों ने बनाया निशाना, 6 लाख से ज्यादा की लूट

HAJIPUR : बिहार में लगातार अपराधियों का दुस्साहस चरम पर देखने को मिल रहा है। हाजीपुर से इस वक्त की ताजा खबर सामने आ रही है, जहां एक कारोबारी को अपराधियों ने निशाना बनाया है। पटना के रहने वाले सीमेंट और सरिया के कारोबारी के कलेक्शन एजेंट को अपराधियों ने निशाना बनाते हुए छह लाख से ज्यादा की रकम लूट ली है। बताया जा रहा है कि एक सरिया और सीमेंट कारोबारी के कलेक्शन एजेंट से अपराधियों ने 6 लाख 48 हजार लूट लिए।


घटना हाजीपुर नगर थाना इलाके के नखास चौक की है। घटना के बारे में मिली पहली जानकारी के मुताबिक पटना के एक कारोबारी का कलेक्शन एजेंट रकम वसूल कर लौट रहा था, इसी दौरान अपराधियों ने उसे निशाना बनाया। यह कलेक्शन एजेंट पटना से सोनपुर गया हुआ था। 


कलेक्शन के दौरान एजेंट एक सरिया दुकानदार के पास गया था। उसने अपनी बाइक खड़ी कर रखी थी जिसकी डिक्की में रकम थी। लेकिन तभी अपराधी आए और उसकी बाइक लेकर फरार हो गए। कलेक्शन एजेंट ने अपराधी को रोकना भी चाहा लेकिन उसने अपना शर्ट ऊपर कर हथियार दिखाकर डरा दिया। इसके बाद अपराधी बाइक और रकम लेकर फरार हो गया। बाद में कलेक्शन एजेंट ने नगर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है।