तेजस्वी के करीबी की हाजीपुर में गोली मारकर हत्या, बिजली विभाग का था कर्मचारी

तेजस्वी के करीबी की हाजीपुर में गोली मारकर हत्या, बिजली विभाग का था कर्मचारी

HAJIPUR : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन अपराध से जुड़ी कोई खबर निकल कर सामने न आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बिहार के हाजीपुर से निकल कर सामने आया है। यहां अपराधियों द्वारा बिजली विभाग के एक कर्मचारी को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। 


मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार के अहले सुबह हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के केदार चौक पर बाइक सवार अपराधियों द्वारा बिजली विभाग के कर्मी को गोली मरकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान सदर थाना क्षेत्र निवासी मीनापुर राई स्वर्गीय महेश तिवारी का 55 वर्षीय पुत्र अजय कुमार तिवारी के रूप में हुई है। घटना की सूचना पर मौके पर सदर थाना की पुलिस पहुंचकर मामले की तहकीकात में जुट गई।


बताया जा रहा है कि, केदार चौक के निकट अजय कुमार तिवारी किराना दुकान खोलकर मॉर्निंग वॉक कर रहे थे, तभी दो बाइक सवार बदमाश ग्राहक बनकर मदारपुर की तरफ से दुकान पर पहुंचे। सिगरेट मांगने के बाद बदमाशों ने अजय कुमार तिवारी पर गोलियों की ताबड़तोड़ बारिश कर दी। गोली मारने के बाद बाइक सवार बदमाश वहां से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर मौके पर आसपास के लोग जुट गए।अजय कुमार तिवारी को 5 गोली मारी गई है। चार गोली सीने में जब की एक गोली सर में मारी गई है।


जानकारी हो कि, मृतक की पत्नी पिंकी देवी वर्तमान में पंचायत समिति की सदस्य हैं। वह तीसरी बार पंचायत समिति की सदस्य के पद पर काबिज है। मृतक अजय कुमार तिवारी नगर विधायक अवधेश सिंह के काफी करीबी थे। घटना के बाद नगर विधायक अवधेश सिंह सदर अस्पताल पहुंचकर मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाया। वहीं इस घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने हाजीपुर लालगंज मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है। अजय कुमार तिवारी हाजीपुर बिजली विभाग में लाइनमैन के पद पर कार्यरत थे वह अपने पिता के जगह पर अनुकंपा के आधार पर नौकरी कर रहे थे। हत्या के कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है।