हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी. नटराजन पाए गये कोरोना संक्रमित, आइसोलेशन में भेजे गए टीम के 6 मेंबर्स

हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी. नटराजन पाए गये कोरोना संक्रमित, आइसोलेशन में भेजे गए टीम के 6 मेंबर्स

DESK: IPL के फेज-2 पर कोरोना संक्रमण का साया मंडराने लगा है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले यह खबर सामने आई कि हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी. नटराजन कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं। नटराजन के पॉजिटिव होने के बाद ऑलराउंडर विजय शंकर सहित 6 मेंबर्स को आइसोलेशन में भेजा गया है। 


टी. नटराजन 9 सितंबर को हैरदाबाद के ट्रेनिंग कैंप में शामिल होने UAE पहुंच गए थे। 13 दिन से वे वहां मौजूद हैं थे यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है कि वे कब पॉजिटिव हुए। हालांकि BCCI ने बताया कि मैच पहले से तय शेड्यूल पर ही होगा। 


गौरतलब है कि इससे पहले फेज 1 में भी कई प्लेयर्स और सपोर्टिंग स्टाफ पॉजिटिव पाए गये थे जिसके कारण इसे स्थगित करना पड़ा था। जिसके बाद बोर्ड ने लीग का फेज-2 सितंबर-अक्टूबर में UAE में कराने का फैसला लिया था। कोरोना के कारण ही टी-20 वर्ल्ड कप को भी भारत में न कराने का फैसला लिया गया था। IPL फेज-2 के बाद यह टूर्नामेंट यूएई और ओमान में होगा।


IPL 2021 के पहले फेज में संदीप वॉरियर, नीतीश राणा, देवदत्त पडिक्कल, डेनियल सम्स, अमित मिश्रा, ऋद्ध‌िमान शाहा, वरुण चक्रवर्ती और अक्षर पटेल कोरोना पॉजिटिव हुए थे। इसके अलावा चन्नई के बॉलिंग कोच लक्ष्म‌ीपति बालाजी, चेन्नई के CEO काशी विश्वनाथन, मुंबई के टेलेंट सर्च अधिकारी किरण मोरे, डीडीसीए के ग्राउंडमैन, वानखेड़े के ग्राउंड स्टाफ और IPL की ब्रॉडकास्ट टीम कोरोना संक्रमित पाए गये थे।