हादसे की शिकार हुई पुलिस वैन, दुर्घटना में चार जवान बुरी तरह घायल, स्कॉर्पियो की ट्रक से हुई सीधी भिड़ंत

हादसे की शिकार हुई पुलिस वैन, दुर्घटना में चार जवान बुरी तरह घायल, स्कॉर्पियो की ट्रक से हुई सीधी भिड़ंत

SIMDEGA: बड़ी खबर झारखंड के सिमडेगा से आ रही है, जहां गिरफ्तार अभियुक्त को लेकर जा रही पुलिस की गाड़ी हादसे की शिकार हो गई है। तेज रफ्तार ट्रक से पुलिस वैन की सीधी टक्कर हुई है। हादसे में पुलिस के चार जवान और गाड़ी में मौजूद अभियुक्त घायल हो गए हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


जानकारी के मुताबिक, ठेठईटांगर थाना क्षेत्र के अलसंगा मोड़ के पास रविवार सुबह यह हादसा हुआ है। ठेठईटांगर थाने की पुलिस एक केस में गिरफ्तार अभियुक्त को लेकर रांची जा रही थी, तभी पुलिस की स्कॉर्पियो की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि टुपुदाना थाना की पुलिस ने ब्लैकमेलिंग के मामले में लोकेश साहू को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से गिरफ्तार किया था और उसे शनिवार रात में ठेठईटांगर थाना में रखा गया था। 


रविवार की सुबह कोर्ट में पेश करने के लिए पुलिसकर्मी अपने साथ रांची लेकर जा रहे थे। इसी दौरान ठेठईटांगर थाना क्षेत्र के अलसंगा मोड के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिस की गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी। इश हादसे में अभियुक्त सहित सभी पुलिसकर्मी और चालक घायल हो गए। सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।