हाफ पैंट और टी शर्ट में बाढ़ प्रभावित इलाकों का गोपाल मंडल ने लिया जायजा, कहा..पब्लिक जिये या मरे इससे सांसद को कोई मतलब नहीं

हाफ पैंट और टी शर्ट में बाढ़ प्रभावित इलाकों का गोपाल मंडल ने लिया जायजा, कहा..पब्लिक जिये या मरे इससे सांसद को कोई मतलब नहीं

BHAGALPUR: भागलपुर में गंगा नदी के जलस्तर में अचानक वृद्धि होने से कई इलाकों में बाढ़ का पानी घुस गया है। दो दिन के भीतर गंगा नदी ने विकराल रूप धारण कर लिया है। चारों ओर चारों ओर तबाही का मंजर नजर आने लगा है। भागलपुर जिले में गंगा के लगातार बढ़ रहे जलस्तर से आम जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। 


एक तरफ जहां गंगा नदी में जलस्तर बढ़ने से नवगछिया का गोपालपुर प्रखंड पूरी तरह से जलमग्न हो गया तो वही दूसरी और नवगछिया के राघोपुर पंचायत भी इससे अछूता नहीं है। जहान्वी चौक से बिहपुर के लत्तीपुर जाने वाली 14 नंबर सड़क के जहान्वी चौक से महादेवपुर घाट के बीच में स्लूइस गेट पर पानी का दवाब बढ़ने से गेट का हिस्सा टूट गया।  इलाकों में हड़कंप मचा हुआ है। सड़क टूट जाने का खतरा बढ़ने लगा है। इधर इंजीनियर की टीम बचाव कार्य मे जुटी है। 


इसके टूटने से खरीक प्रखंड और नवगछिया प्रखंड के कई गांवों में पानी प्रवेश करने की संभावना बढ़ गयी है। साथ ही हजारों एकड़ में लगी फसलों के भी बर्बाद होने की संभावना है। इस बीच बाढ़ की स्थिति का निरीक्षण करने गोपालपुर विधानसभा के जदयू विधायक सह राज्यमंत्री गोपाल मंडल हाफ पैंट,टी-शर्ट और चप्पल में ही वहां पहुंच गये। लोगों से उनका हाल जाना एवं मौके पर मौजूद अधिकारियों को त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिया। राहत कार्यों में तेजी लाने के लिए आवश्यक कदम उठाने पर जोर दिया। वहीं विधायक गोपाल मंडल ने पत्रकारों से बातचीत में कहा की इस बाढ़ से पूरा इलाका हीं प्रभावित होगा, अब कितना भी रोकने का प्रयास करेगा ये नहीं रुकेगा।


 उन्होंने एक बार फिर स्थानीय सांसद पर हमला बोला। कहा कि सांसद का कोई ठिकाना हीं नहीं है। उनको जनता ने जीता तो दिया लेकिन उनको अब जनता की कोई जरूरत नहीं है। जनता मरे या जिए सांसद को कोई मतलब ही नहीं है कुछ भी हो जाये वह लापता रहते है। विभाग के इंजीनियर की भी लापरवाही है। यह क्षेत्र बिहपुर विधानसभा का है फिर भी हम यहां पहुँचे हैं। सांसद का कोई ठिकाना नहीं है वो कहा रहता है नहीं रहता है। पब्लिक जीये या मरे उसको इससे कोई मतलब ही नहीं है। हम बिहार की राजनीति करते हैं पूरे जिले की राजनीति करते हैं लेकिन लोगों मेरे पास नहीं आए। यदि हमारे पास आते तो आज यह स्थिति नहीं होती।