गुरुवार को मुंबई में होगा KK का अंतिम संस्कार, CM ममता बनर्जी के सामने KK के पार्थिव शरीर को दिया गया गन सैल्यूट

गुरुवार को मुंबई में होगा KK का अंतिम संस्कार, CM ममता बनर्जी के सामने KK के पार्थिव शरीर को दिया गया गन सैल्यूट

DESK: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. मंगलवार को लगभग 53 साल की उम्र में उनका निधन हो गया है. ये खबर उनके फैन्स के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है. फिलहाल सिंगर का परिवार कोलकता पहुंच चुका है. केके का शव फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए सीएमआरआई हॉस्पिटल भेजा गया है. 


बता दें कि अब सीएम ममता बनर्जी ने ऐलान किया है कि सिंगर को गन सैल्यूट दिया गया. वहीं केके का अंतिम संस्कार गुरुवार को होगा. जानकरी के अनुसार सिंगर का शव बुधवार को करीब 9 बजे मुंबई लाया जाएगा. जहां मुंबई में ही अंतिम संस्कार होगा. केके के अंतिम दर्शन के लिए बॉलिवुड सितारों का जमावड़ा भी लग सकता है. तमाम सिंगर्स से लेकर सलमान खान जैसे स्टार्स भी अंतिम यात्रा में शामिल हो चुके हैं.


आपको बता दें, उनका जन्म 23 अगस्त 1968 को दिल्ली में हुआ था। वहीं मंगलवार को कोलकाता में उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली। 31 मई की रात कोलकाता में एक लाइव प्रोग्राम के दौरान दिन का दौरा पड़ने से उनकी सांस रुक गई। केके का पूरा नाम कृष्णकुमार कुन्नाथ है। इस खबर को सुनने के बाद उनके फैंस सदमे में हैं। वे लगातार केके को श्रधांजलि दे रहे हैं।