सेक्स रैकेट के ठिकाने पर पहुंचे दो दारोगा, कस्टमर बनकर 7 युवती और कई युवकों को पकड़ा

सेक्स रैकेट के ठिकाने पर पहुंचे दो दारोगा, कस्टमर बनकर 7 युवती और कई युवकों को पकड़ा

DESK: सेक्स रैकेट के ठिकाने पर दो दारोगा कस्टमर बनकर पहुंचे और दो युवती को कमरे में लेकर गए. इस दौरान पुलिस टीम को सूचना दे दी. जिसके बाद छापेमारी हो गई. पुलिस ने यह छापेमारी गुड़गांव में की है.

7 युवती और कई युवक पकड़े गए

पुलिस को सूचना मिली थी कि पालम विहार थाना क्षेत्र के एक मकान में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है. जिसके बाद दो दारोगा कस्टमर बनकर गए. दोनो के रेट तय होने के बाद दोनों दारोगा एक-एक युवती को लेकर कमरे में गए. कमरे के आसपास इलाके में पहले से ही कई पुलिसकर्मी तैनात थे. जैसे ही दोनों दारोगा ने सूचना दी तो तुरंत छापेमारी हो गई. इस दौरान कई युवक और युवती आपत्तिजनक स्थिति में थे. इस दौरान हड़कंप मच गई. सभी को गिरफ्तार कर थाना लाया गया है. 

सरगना निकली महिला

छापेमारी के बारे में पुलिस ने बताया कि इस सेक्स रैकेट एक महिला चला रही थी. कमरे से सात युवती और पांच युवकों को पकड़ा गया है. छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक स्थिति में थे. बताया जा रहा है कि सेक्स रैकेट में शामिल युवती यूपी, झारखंड और बंगाल की रहने वाली है. प्रति ग्राहक एक हजार रुपए लिया जाता था. आधा पैसा लड़कियों को दिया जाता था. आधा पैसा महिला सरगना अपने पास रखती थी. इस धंधे को वह कई सालों से चला रही थी.