स्कूल प्रबंधक ने छात्रा के साथ किया रेप, अश्लील वीडियो बनाकर कर रहा ब्लैकमेल

स्कूल प्रबंधक ने छात्रा के साथ किया रेप, अश्लील वीडियो बनाकर कर रहा ब्लैकमेल

DESK: छात्रा अपने बहन के जन्मदिन पार्टी में स्कूल प्रबंधक को बुलाई थी. पार्टी में शामिल होने के बाद कहा कि वह मेरे घर पर आए. छात्रा जब उसके घर पहुंची तो स्कूल प्रबंधक ने उसके साथ रेप किया. यही नहीं रेप का वीडियो भी बना लिया. इस वीडियो के जरिए उसको बार-बार संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करने लगा. यह मामला  गोरखपुर का गोला का है. 

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

पीड़िता ने आरोपी स्कूल प्रबंधक के खिलाफ गोला थाना में केस दर्ज करा दिया है. जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. पुलिस ने कहा है कि जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 29 जुलाई को बहन का जन्मदिन था. इसी कार्यक्रम में सिधारी स्थित स्कूल के प्रबंधक हरिंदर यादव शामिल हुए थे.  आरोप है कि कार्यक्रम के दौरान हरिंदर यादव ने कहा कि वह कल सुबह 30 जुलाई को उनके घर आ जाए. छात्रा यह सोच कर गई कोई काम होगा. घर जाते कि ही हरिंदर यादव उसे पीछे की ओर से घर में ऊपर बने कमरे में ले गया और उसके साथ रेप किया. इसकी जानकारी पीड़िता ने परिजनों को दी तो परिजन पीड़िता को लेकर गोला थाना पहुंचे और केस दर्ज कराया. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले की शिकायत के बाद मुकदमा आईपीसी की धारा 376, 5/6 पॉक्सो ऐक्ट के तहत दर्ज किया गया है. मेडिकल कराने के साथ ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.