गोपालगंज ट्रिपल मर्डर केस के वकील के घर पर फायरिंग, जेपी यादव के वकील पर केस से हटने का दबाव

गोपालगंज ट्रिपल मर्डर केस के वकील के घर पर फायरिंग, जेपी यादव के वकील पर केस से हटने का दबाव

GOPALGANJ: गोपालगंज में ट्रिपल मर्डर केस के वकील के घर पर अपराधियों ने हमला किया है. घर पर अपराधियों ने फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश की है. जिस वकील के घर पर हमला हुआ है कि वह पूर्व पीपी रह चुके हैं. रामनाथ साहू के बारे में बताया जा रहा है कि वह आरजेडी से भी जुड़े हुए हैं. 

थाना के बगल में फायरिंग

यह घटना नगर थाने से महज 150 मीटर की दूरी पर पुरानी चौक के पास हुई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पदाधिकारी पहुंचे. घटनास्थल से पांच खोखा मिला है. घटना के बाद अधिवक्ता का परिवार जहां दहशत में हैं. वकील रामनाथ साहू ने बताया कि हथुआ में हुए ट्रिपल मर्डर केस में पीड़ित जेपी यादव की तरफ से अधिवक्ता हैं. इस मामले में जेडीयू के विधायक पप्पू पांडेय, इनके बड़े भाई सतीश पांडेय, भतीजा जिला पर्षद अध्यक्ष मुकेश पांडेय समेत चार लोग नामजद हैं. वकील ने आरोपितों की जमानत का कोर्ट में विरोध करने की बात बतायी. इसलिए ही उनके घर पर अपराधियों द्वारा फायरिंग की गई है, ताकि इस केस से अधिवक्ता खुद अलग हो जाए.

24 जून को हुआ था ट्रिपल मर्डर

गोपालगंज के रूपनचक गांव में आरजेडी नेता जेपी यादव के परिवार में ट्रिपल मर्डर हुआ था.इस घटना में जेपी यादव के पिता, भाई और  मां की मौत हो गई थी. जबकि गोली से घायल जेपी यादव को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था. बाद में वह ठीक हो गए. जेपी ने जेडीयू विधायक, उनके भाई सतीश पांडेय और भतीजे मुकेश पांडेय और रिश्तेदार बटेश्वर पांडेय पर केस दर्ज कराया था.