गोपालगंज के लिए निकले तेजस्वी यादव, RJD प्रत्याशियों की जीत का किया दावा

गोपालगंज के लिए निकले तेजस्वी यादव, RJD प्रत्याशियों की जीत का किया दावा

PATNA : बिहार में दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव का आज शोर थम जाएगा। इसी बीच अब बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव हेलीकॉप्टर से गोपालगंज के लिए रवाना हुए हैं। एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आज चुनाव प्रचार का आखरी दिन है। गोपालगंज और मोकामा यानी दोनों जगह आज हमारा कार्यक्रम है। उन्होंने कहा कि हम दोनों सीटों पर जीत हासिल करेंगे। 




तेजस्वी यादव ने कहा कि आज दोनों जगह कार्यक्रम है। दोनों जगह के प्रत्याशियों के लिए प्रचार होगा। उन्होंने कहा कि हमारे साथ जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा हुए जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी साथ जाएंगे। उन्होंने कहा कि कल नीतीश कुमार ने भी मोकामा और गोपालगंज विधानसभा उपचुनाव में महागठबंधन समर्थित आरजेडी प्रत्याशियों के पक्ष में मतदाताओं से अपील की। तमाम नेताओं ने प्रचार किया है। मुझे भरोसा है कि आरजेडी के प्रत्याशी की जीत होगी।




वहीं, बीजेपी पर हमला बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी वाले लोगों के पास कोई काम नहीं बचा है। उनके पास बोलने के लिए कुछ नहीं है। बिहार को अब तक विशेष राज्य का दर्जा नही दिया। इसके लिए आज तक वे बात नहीं करते।