पत्नी से कोरोना पॉजिटिव होने की बात कहकर लापता हुआ शख्स, गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ा गया

पत्नी से कोरोना पॉजिटिव होने की बात कहकर लापता हुआ शख्स, गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ा गया

DESK : 28 साल के एक शख्स को उसकी प्रेमिका के साथ इंदौर से पकड़ा गया है. शख्स नवी मुंबई का रहने वाला है. उसने  24 जुलाई में अपनी पत्नी को खुद का कोरोना पॉजिटिव बताया और फिर सुसाइड करने की बात कह लापता हो गया था.

 युवक ने 24 जुलाई को अपनी पत्नी को फोन कर कहा कि "मेरी कोरोनो वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं अब और नहीं जी सकता." पत्नी और कुछ सवाल करती इससे पहले ही उसने कॉल काट दिया और फोन ऑफ कर लिया. महिला ने अपने भाई को इसकी जानकारी दी और फिर दोनों ने पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई.  

पुलिस को युवक की बाइक, हेलमेट, बैग और चाबियां वाशी के सेक्टर 17 में एक सड़क पर मिली, पर उसका कोई पता नही चल सका. आस-पास के इलाकों से सिक्योरिटी कैमरे के फुटेज चेक किए गए और पुलिसकर्मियों ने उसका मोबाइल लोकेशन ट्रेस करने की भी कोशिश की. जांच के दौरान पता चला कि   युवक ने गायब होने की रात को दो बार 100 नंबर डायल किया था, तो उन्होंने दुश्मनी और लूट की संभावना जैसे एंगल की जांच करने की कोशिश की. 

लेकिन कोई सुराग नहीं मिला फिर जैसे-जैसे पुलिस की जांच आगे बढ़ी तो उसके एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पता चला. महीने भर खोज-बीन करने के बाद पुलिस को उसके इंदौर में होने का पता चला है.