गर्लफ्रेंड के साथ उसके ऑफिस में ही रंगरेलियां मना रहा था प्रेमी: प्रेमिका की सहेलियों ने सड़क पर दौड़ा कर पीटा, पुलिस के हवाले किया

गर्लफ्रेंड के साथ उसके ऑफिस में ही रंगरेलियां मना रहा था प्रेमी: प्रेमिका की सहेलियों ने सड़क पर दौड़ा कर पीटा, पुलिस के हवाले किया

DESK: प्रेमिका के दफ्तर में जाकर उसके साथ रंगरेलियां मनाना एक प्रेमी के लिए बहुत मंहगा साबित हुआ. सुबह का समय था इसलिए ऑफिस खाली था. प्रेमी औऱ प्रेमिका वहीं शुरू हो गये. लेकिन थोड़ी ही देर में ऑफिस के दूसरे कर्मचारी पहुंच गये. फिर प्रेमी का जो हाल हुआ उसकी उसने कल्पना तक नहीं की होगी.


ऑफिस में रंगरेलियां

मामला लखनऊ का है. ऑफिस में प्रेमी युवक औऱ प्रेमिका की आशिक मिजाजी बेहद भारी पड़ी. ऑफिस के कर्मचारी बता रहे हैं कि दफ्तर को खाली देखकर प्रेमी औऱ प्रेमिका के साथ अश्लील हरकत कर रहे थे. लेकिन कुछ देर बाद वहां दूसरे स्टॉफ आ गये. उन्हें आपत्तिजनक हालत में देखने वालों में प्रेमिका की सहेलियां भी शामिल थीं


दोनों को अश्लीलता करते देख सहेलियों ने प्रेमी को दौड़ा दिया. प्रेमी भागा लेकिन महिलाओं ने सड़क तक दौड़ते हुए उसका पीछा किया. थोड़ी देर में प्रेमी पकड़ में आ गया और फिर उसकी जमकर पिटाई हुई. इसी बीच किसी ने इस वाकये का वीडियो बना लिया औऱ उसे वायरल कर दिया. 


दरअसल लखनऊ के विकास नगर में आर्या शुक्ला का ऑफिस है. वह घरेलू नौकर सप्लाई करने का काम करती है. उसके ऑफिस में कई स्टाफ काम करते हैं. सोमवार को उसी ऑफिस में काम करने वाली एक महिला ने अपने प्रेमी को वहां बुला लिया. पुलिस के मुताबिक, महिला का प्रेमी रहीम नाम का युवक है. जो सीतापुर का निवासी और सड़क पर केला बेचता है. 


सोमवार की सुबह रहीम टेढ़ी पुलिया सब्जी मंडी के पास केला बेच रहा था. तभी उसे अपनी महिला दोस्त से मुलाकात हुई. महिला दोस्त ने बताया कि वह पास में ही आर्या शुक्ला के ऑफिस में काम करती है. महिला ने कहा कि वह ऑफिस जा रही है. पीछे से रहीम भी उसी ऑफिस में पहुंच गया. 


सुबह का वक्त था और उस समय तक ऑफिस के दूसरे कर्मचारी नहीं आये थे. लिहाजा खाली ऑफिस में ही दोनों अश्लील हरकत करने लगे. लेकिन कुछ ही देर में ऑफिस की एक औऱ महिला कर्मचारी वहां पहुंची तो उसने देखा कि दोनों आपत्तिजनक हालत में ऑफिस में है. 


ऑफिस में अश्लील नजारा देखकर चौंकी महिला ने बाहर आकर दूसरे कर्मचारियों को इसकी जानकारी दी. तुरंत वहां ऑफिस के दूसरे कर्मचारी पहुंच गये, जिनमें से ज्यादातार महिलायें थी. उन्हें देख रहीम भागने लगा लेकिन महिलाओं ने खदेड़ कर उसे पकड़ा।


उसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी गयी. स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची औऱ रहीम के साथ साथ उसकी प्रेमिका को भी अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस कह रही है कि साक्ष्य और तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.