गिरिराज सिंह ने PK का नहीं लिया नोटिस, बोले- केवल नीतीश कुमार के बयान की है अहमियत

गिरिराज सिंह ने PK का नहीं लिया नोटिस, बोले- केवल नीतीश कुमार के बयान की है अहमियत

PATNA: बिहार में सीटों के बंटवारे को लेकर प्रशांत किशोर के बयान पर गिरिराज सिंह ने कहा कि वह जदयू में सिर्फ केवल नीतीश कुमार के बयानों को ही अहमियत देते हैं. बाकी किसी का नोटिस नहीं लेते हैं. बिहार एनआरसी लागू करने का नीतीश कुमार विरोध कर रहे हैं. इसके जवाब में गिरिराज ने कहा कि यह तो समय बताएगा. 

गांधी के वादों को भूले

एनआरसी के विरोध करने पर राहुल गांधी को प्रशांत किशोर द्वारा धन्यवाद देने के सवाल पर गिरिराज ने कहा कि मुझे नहीं कहना कि कौन धन्यवाद, कौन गाली दे रहे हैं. देश में राहुल गांधी, औवैसी और टुकड़े-टुकड़े गैंग लगे हैं. भारत का दुर्भाग्य है कि गांधी के नाम तो लेते हैं, लेकिन गांधी के वादे को भूल जाते हैं. गांधी ने भारत के हिन्दुओं से वादा  किया था कि जो पाकिस्तान जा रहे हैं वह जब चाहे वह भारत आ सकते हैं. लेकिन आज ये लोग गांधी के अनुवायी कहते हैं लेकिन गांधी की नीतियों को मिट्टी में मिला रहे हैं. मैं पूछता हूं कि देश में 25 करोड़ से अधिक लोगों ने गैस कनेक्शन लिया हैं. उसमें सबको पता लिखना पड़ा जितना की एनपीआर में हैं.

जो काम जिन्ना ने किया था वही काम अब ये कर रहे

गिरिराज ने कहा कि अगर इन लोगों को हिन्दुओं से दुश्मनी हैं तो वह कहे कि जो भारवंशी हिन्दू थे जो पाकिसान में रह गए हैं उनकी दुर्दशा होते रहने दें और उनको न आने दें, या खुलकर बोले और कहे कि रोहिंग्या घुसपैठियों को नागरिकता दे दी जाए,या कहे कि पाकिस्तान का बॉर्डर खोल दिए जाए कि पाकिस्तान का मुसलमान आएगा वह मेरा वोटर बनेगा. अगर ऐसा नहीं है तो देश के मुसलमानों को नहीं बहकाए. जो काम 1947 में जिन्ना ने किया था वही काम राहुल गांधी कह रहे हैं.