गुलाम नबी आजाद ने पार्टी नेताओं पर साधा निशाना, कहा- फाइव स्टार होटल में बैठकर नहीं लड़ सकते चुनाव

गुलाम नबी आजाद ने पार्टी नेताओं पर साधा निशाना, कहा- फाइव स्टार होटल में बैठकर नहीं लड़ सकते चुनाव

DELHI: कांग्रेस में कलह जारी है. इसको लेकर रोज कांग्रेसी नेताओं का बयान आ रहा है. अब कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने बिना नाम लिए ही पार्टी के नेताओं पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि फाइव स्टार होटलों में बैठकर चुनाव नहीं लड़ा जाता है.

लोगों के संपर्क में रहना पड़ा है

आजाद ने कहा कि जो लोग होटलों में रहते हैं उनका संपर्क लोगों के साथ टूट गया है. ब्लॉक और जिलों के लोगों के साथ जो संपर्क बना रहना चाहिए वह खत्म हो गया है. इसको लेकर पार्टी में सबसे बड़ी समस्या है कि कोई भी पदाधिकारी बनता है तो लेटर पैड और विजिटिंग कार्ड बना लेता है इसके बाद वह समझता है कि उसका दायित्व खत्म हो गया है. वह काम ही नहीं कर पाता है. 

पार्टी से प्यार होना चाहिए

आजाद ने कहा कि पार्टी से नेताओं का इश्क होना चाहिए, लेकिन यह देखने को कम ही मिलता है. लोग समझते हैं कि लड़कियों से प्रेम करना ही प्यार है. लेकिन भगवान और अपने धर्म से भी प्यार होता है. बताया जा रहा है कि अगले महीने कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव होने वाला है, इससे पहले ही बिहार से लेकर दिल्ली आलाकामन तक मतभेद सामने आ रहा है. इससे पहले भी अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर विवाद हुआ था और नेतृत्व परिवर्तन की मांग उठी थी. उसमें आजाद समेत कई नेताओं का नाम भी शामिल था.