घरेलू विवाद में रिश्तों का कत्ल, भाई ने भाई को मार डाला

घरेलू विवाद में रिश्तों का कत्ल, भाई ने भाई को मार डाला

BEGUSARAI : इस वक्त एक बड़ी खबर बिहार के बेगूसराय जिले से सामने आ रही है जहां एक भाई ने अपने भाई की घरेलू विवाद के कारण गला घोंटकर हत्या कर दी. इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.


घटना तेयाय थाना क्षेत्र के रघुनंदनपुर गांव की है. मृतक की पहचान रघुनंदनपुर निवासी स्वर्गीय अर्जुन पाठक के 30 वर्षीय बेटे श्रवण पाठक के रूप में की गई है. बताया जाता है कि मृतक का अपने भाई के साथ आपसी विवाद चल रहा था. इसी के कारण उसके भाई ने गले में फंदा डालकर उसकी हत्या कर दी. वहीं स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तेयाय थाने की पुलिस को दी.  


मौके पर तेयाय थाने की पुलिस ने पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. तेयाय थाना अध्यक्ष का कहना है कि दोनों भाई के बीच घरेलू विवाद चल रहा था, इसी कारण श्रवण द्वारा गले में फंदा डालकर आत्महत्या करने की बात सामने आ रही है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि श्रवण की हत्या हुई है या उसने आत्महत्या की है. 


इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार, मृतक श्रवण पाठक मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था. मृतक के तीन बच्चे हैं. वहीं इस घटना के बाद बीवी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हो चुका है.