गंदा वीडियो बना जीजा कर रहा था ब्लैकमेल, परेशान होकर साली ने कर डाला ये काम

गंदा वीडियो बना जीजा कर रहा था ब्लैकमेल, परेशान होकर साली ने कर डाला ये काम

NALANDA : बिहार के नालंदा जिले से एक जीजा - साली के प्यार और तकरार का मामला निकल कर सामने आया है। यहां जीजा की गलत हरकतों से परेशान होकर साली ने बड़ा ही खौफनाक कदम उठाया है। बताया जा रहा है कि, इस लड़की का जीजा उसकी बड़ी बहन से लव मैरिज ही किया था। इसके बाद युवक ने साली को प्रेमजाल में फंसा लिया और उसके साथ यौन शौषण कर उसका वीडियो बना लिया. जिसके बाद वो इसके जरिए अपने साली को दिखा कर उसे बार बार ब्लैकमेल कर रहा था। जीजा के द्वारा बार बार परेशान किए जाने के बाद तंग आकर साली ने खौफनाक कदम उठा लिया। इस मामले की जांच पुलिस के द्वारा किया जा रहा है। 


दरअसल, बिहार के नलांदा जिले के करायपरशुराय थाना क्षेत्र की ये मामला रिश्ते को शर्मसार कर देता है। जीजा से परेशान होकर साली ने इस घटना अंजाम दे दिया है। लड़की की उम्र 21 साल बताया जा रहा है। जीजा ने साली को फंसा कर उसके साथ यौन शोषण कर रहा था। लड़की बार बार जीजा के ब्लैकमेल से दिमागी रुप से परेशान हो गई थी। इसके साथ ही जब लड़की ने अपनी यह परेशानी घर वालों को बताया तो घरवाले लोग लड़की को गलत ठहराने लगे और उसके हाथ ही मार- पीट करने लगे। 


इसके बाद मानसिक रूप से परेशान इस लड़की ने खुद की जान लीला ख़त्म कर लिया। इतना ही उसने इसको लेकर एक लेटर भी लिखा और उसमें यह सभी बातों को लिखा। वहीं,थानाध्यक्ष दीपक कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी जीजा पुलिस के गिरफ्त से बाहर है। पुलिस उसकी तलाशी कर रही है। लड़की के द्वारा लिखा गया पत्र मिला है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।