गैस एजेंसी के कर्मचारी से दिनदहाड़े लूट, बाइक सवार दो अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

गैस एजेंसी के कर्मचारी से दिनदहाड़े लूट, बाइक सवार दो अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

ARWAL: मंगलवार को दिनदहाड़े बाइक सवार दो अपराधियों ने राजमणि गैस एजेंसी के कर्मचारियों को निशाना बनाया है। गैस एजेंसी के कर्मियों से 56 हजार कैश लूट लिए और मौके से फरार हो गये। घटना मेहंदिया थाना क्षेत्र के इंजोर हाई स्कूल की है। घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। 


घटना के संबंध में बताया जाता है कि एजेंसी की गाड़ी गैस वितरण कर लौट रही थी। लौटने के क्रम में जैसे ही एजेंसी की गाड़ी इंजोर हाई स्कूल के पास पहुंची वहां काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार तीन लुटेरे आ धमके और कर्मियों को हथियार के बल पर घेर लिया। दो बदमाशों ने बाइक से उतरकर मुंशी और चालक के सिर पर पिस्टल सटा दिया और 56 हजार रुपये से भरा बैग लूट कर नौ दो ग्यारह हो गये।


बताया जाता है कि लूटेरे शहर तेलपा की ओर भाग निकले। सूचना मिलते ही मेहंदिया थानाध्यक्ष अमित कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और आसपास के लोगों से घटना की जानकारी ली। एजेंसी के कर्मियों से भी घटना की जानकारी ली। थानाध्यक्ष ने बताया कि लूट की जानकारी मिलने के बाद वे पहुंचे हैं फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। एजेंसी की गाड़ी के ड्राइवर की पहचान बंसी थाना क्षेत्र के मंगा बीघा गांव निवासी अटल बिहारी सिंह के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस बाइक सवार लुटेरों की पहचान में जुटी है।