गंगा नदी में नहाने गए तीन युवक डूबे, एक का शव बरामद, दो की तलाश जारी

गंगा नदी में नहाने गए तीन युवक डूबे, एक का शव बरामद, दो की तलाश जारी

BEGUSARAI : बेगूसराय में गंगा स्नान करने गए 3 युवकों के डूबने की खबर सामने आ रही है. हालांकि नहाने चार युवक गए थे लेकिन उनमे से एक युवक ने किसी तरह अपनी जान बचा ली और बाहर आ गया जबकि तीन अन्य गंगा नदी में डूब गए. इन तीनों में से एक युवक की लाश बरामद कर ली गई है. वहीं, दो युवकों की स्थानीय गोताखोर के द्वारा तलाश जारी है. घटना चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया गंगा घाट की है. 


डूबने वालों में एक युवक की पहचान बरौनी थाना क्षेत्र के बथौली निवासी रंजीत तांती के बेटे रोहित कुमार जबकि दूसरे युवक की पहचान मालती निवासी सुरेंद्र कुमार के बेटे शिवम कुमार के रूप में की गई है. वहीं, मृतक की पहचान विकास कुमार के रूप में की गई है. 


बताया जाता है कि बथौली गांव में मुडन समारोह था. उसी मुड़न समारोह में शामिल होने के लिए चारों युवक सिमरिया गंगा घाट गए थे. गंगा नदी में नहाने के दौरान अचानक चारों गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे. वहां पर मौजूद लोगों ने डूबते हुए चारों युवक को देखा तो एक युवक को किसी तरह बाहर निकाल लिया गया. जबकि तीन युवकों को नहीं निकाला जा सका. बाद में गोताखोर के द्वारा एक युवक की लाश बरामद की गई जबकि दो अन्य युवकों की खोजबीन जारी है. इस घटना के बाद खुशी का माहौल गम में तब्दील हो गया है.