गम के मौके पर BJP नेता के साथी ने कर दी हर्ष फायरिंग, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

गम के मौके पर BJP नेता के साथी ने कर दी हर्ष फायरिंग, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

 CHAPRA:- खुशी के मौके पर हर्ष फायरिंग का मामला आए दिन सामने आता है लेकिन अब गम के मौके पर भी लोग फायरिंग करने से नहीं चुकते। दरअसल शव यात्रा के दौरान हर्ष फायरिंग का एक मामला सामने आया है। जहां BJP के एक मित्र द्वारा राइफल से फायरिंग उस वक्त की गई जब शव यात्रा में कई लोग मौजूद थे। सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो बनियापुर थाना क्षेत्र के बेरुई गांव बताया जा रहा है। हालांकि वायरल हुए इस वीडियो की पुष्टि फस्ट बिहार-झारखंड नहीं करता है। 


बताया जाता है कि BJP नेता शशिभूषण सिंह की मां के निधन के बाद निकाली गई शव यात्रा की यह तस्वीर है। जिसमें शामिल BJP नेता का एक साथी राइफल से हर्ष फायरिंग करते दिख रहे है। माता की शव यात्रा के दौरान बीजेपी नेता के साथी ने मातम की इस घड़ी में जो कुछ किया उसकी चर्चा इलाके में हो रही है। शव यात्रा के दौरान की गई हर्ष फायरिंग का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। अंतिम यात्रा के दौरान हर्ष फायरिंग की इस घटना से लोग भी हैरान हैं।


 गौरतलब है कि बिहार में हर्ष फायरिंग को अनुज्ञप्ति नियमों का उल्लंघन माना जाता है और इस पर सरकार ने रोक भी लगा रखी है। इसके बावजूद बिहार में इस तरह के मामले सामने आ रहे है। हालांकि फस्ट बिहार झारखंड वायरल हो रहे इस वीडियों की पुष्टि नहीं करता।