'गलती हुई थी, अब कभी नहीं जाएंगे उनके साथ...', CM नीतीश ने नड्डा के सामने कर दिया सबकुछ क्लियर

'गलती हुई थी, अब कभी नहीं जाएंगे उनके साथ...',  CM नीतीश ने नड्डा के सामने कर दिया सबकुछ क्लियर

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात हुई। इस मीटिंग के बाद एक कार्यक्रम में पहुंचे सीएम नीतीश कुमार ने जेपी नड्डा के सामने बड़ा बयान दिया।  उन्होंने कहा कि हम दो बार उन लोगों (RJD) के साथ चले गए। गलती हुई थी। अब कभी नहीं होगी। अब फिर कभी नहीं जाएंगे। नीतीश कुमार ने बिहार में बीजेपी और जनता दल यूनाइटेड ने मिलकर सारा काम किया है। 


दरअसल,भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा दो दिवसीय बिहार दौरे पर पटना पहुंचे हैं। जहां उन्होंने IGIMS स्थित आई हॉस्पिटल का उद्घाटन किया। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत अन्य बड़े नेताओं मौजूद रहे। इसी मौके पर सीएम ने कहा कि दो बार गलती हो गई थी. अब कभी इधर-उधर नहीं जाऊंगा। 


नीतीश कुमार ने कहा कि  बीजेपी के साथ मिलकर बिहार में सारा काम किया, पहले वाले कुछ नहीं करते थे। सीएम ने कहा कि उम्मीद है कि दरभंगा एम्स का काम जल्द से जल्द शुरू होगा और पूरा भी। इसके आगे कहा कि नड्डा का बिहार से पुराना रिश्ता है। इनका जन्म यहीं हुआ है, इसलिए आप बिहार आते रहिएगा। 2005 से पहले स्वास्थ्य व्यवस्था बहुत खराब थी आई हॉस्पिटल के उद्घाटन के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि IGIMS की स्थापना 1984 में हुई थी। शुरू में काम हुआ, लेकिन बाद में व्यवस्था काफी खराब हो गई। 2005 में हम लोग आए तो देखा कि यहां काम नहीं हो रहा है। इसके बाद बड़ी संख्या में डॉक्टरों की नियुक्ति की गई। किडनी, हार्ट, कैंसर के इलाज की बेहतर व्यवस्था करवाई गई।


उधर, जेपी नड्डा ने कहा कि बिहार में जितना भी विकास हुआ है उसकी कहानी 2005 से शुरू होती है। 2005 से 2024 तक विकास ने कितनी लंबी छलांग लगाई है। यह सब को पता होगा। पहले स्थिति काफी खराब थी। इससे पहले जेपी नड्डा ने CM के आवास पर बैठक की। भाजपा अध्यक्ष इस दौरे में पटना के अलावा भागलपुर, गया, दरभंगा और मुजफ्फरपुर भी जाएंगे। 


आपको बताते चलें कि, हाल ही में गठबंधन टूटने के बाद नीतीश कुमार और तेजस्वी की मुलाकात हुई थी, उसके बाद यह भी चर्चा हो रही थी की बिहार में फिर से सत्ता परिवर्तन होने वाली है। इसके बाद अब खुद सीएम नीतीश कुमार ने सबकुछ साफ़ कर दिया है कि और उन्होंने कहा है कि दो बार गलती कर दी है अब यह नहीं होगी।