लॉकडाउन तोड़ने पर दूल्हा समेत 7 बाराती गिरफ्तार, दुल्हन करती रह गई इंतजार

लॉकडाउन तोड़ने पर दूल्हा समेत 7 बाराती गिरफ्तार, दुल्हन करती रह गई इंतजार

DESK: लॉकडाउन तोड़ना एक दूल्हा को महंगा पड़ गया. पुलिस ने लॉकडाउन तोड़ने के आरोप में दूल्हा समेत सात बारातियों को गिरफ्तार कर लिया.  उधर दुल्हन दूल्हे का इंतजार करती रह गई. दूल्हा बारात लेकर शादी करने के जा रहा था. लेकिन वह हवालात पहुंच गया. पुलिस ने यह कार्रवाई गाजियाबाद के मुराजदनगर में की है. 

बारात ले जाने का नहीं मिला था परमिशन

हाइवे पर पुलिस ने दोनों कारों को रोका. उनमें दूल्हे समेत 11 लोग सवार थे. पुलिस ने सभी से लॉकडाउन तोड़ने का कारण पूछा तो कोई जवाब नहीं दे सकते. इस दौरान पुलिस ने जब दोनों गाड़ियों का परमिशन दिखाने को बोला तो वह नहीं दिखा सके. जिसके बाद पुलिस ने सभी पकड़ लिया. 

रात के अंधेरे में निकला था दुल्हन लेने

दूल्हे ने बताया कि वह मुरादनगर से बारात लेकर मेरठ जा रहा है. उसने सोचा कि रात में उससे पुलिस नहीं मिलेगी और लॉकडाउन में गाड़ी निकल जाएगी. इसलिए कार की अनुमति नहीं ली. अगले दिन निगाह कर वह रात में निकल जाते. एसपी ने बताया कि जब सभी बारात ले जाने की अनुमति पत्र नहीं दिखाए को सभी को गिरफ्तार कर लिया गया. उनके खिलाफ लॉकडाउन तोड़ने का केस दर्ज किया गया है. बता दें कि लॉकाउन तोड़ने पर अब तक कई दूल्हों पर गाज गिर चुकी है. उनके साथ-साथ बारात जाने वाले बारातियों को जेल की हवा खाना पड़ रहा है. फिर भी ये लोग लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार नहीं कर रहे हैं.