जामिया के छात्रों को किसानों ने भगाया, किसान आंदोलन में पहुंचे थे शामिल होने

जामिया के छात्रों को किसानों ने भगाया, किसान आंदोलन में पहुंचे थे शामिल होने

DESK: कृषि बिल के विरोध में किसानों का आंदोलन जारी है. इस आंदोलन में शामिल होने के लिए जामिया मिलिया इस्लामिया विवि के 5 छात्र कृषि आंदोलन में शामिल होने के लिए पहुंचे. लेकिन किसानों ने सभी को भगा दिया. सभी छात्र गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे थे. 


डफली और पोस्टर भी लेकर पहुंचे थे

गाजीपुर बॉर्डर पर भी किसान आंदोलन कर रहे हैं. इन किसानों को अपना समर्थन देने के लिए छात्र पहुंचे हुए थे. आंदोलन स्थल पर जब छात्र पहुंचे तो किसानों ने पूछा कि कहां से आए और कौन है. उसके बाद छात्रों ने अपना परिचय दिया. साथ में कई पोस्टर और डफली भी लिए हुए थे. लेकिन किसानों ने छात्रों को भगा दिया और कहा कि कोई समर्थन की जरूरत नहीं है. यहां से भाग जाओ. 


किसानों को बदनामी का डर

जामिया के छात्र कई बार विवादों में रह चुके हैं. ऐसे में किसान नहीं चाहते थे कि उनकी कोई हरकतों से किसान आंदोलन पर सवाल उठे. ऐसी बदनामी से बचने के लिए किसानों ने छात्रों को भगा दिया. बता दें कि किसान आंदोलन को लेकर आईबी ने अपनी रिपोर्ट जारी की है. उसमें बताया गया है कि किसान आंदोलन में अतिवादी वामसंगठनों और खालिस्तानी संगठन घुसपैठ की कोशिश और समर्थन कर रहे हैं. कुछ संगठन एनआरसी का विरोध करने वाले भी किसान आंदोलन के बहाने हिंसा फैलाने की कोशिश कर रहे है. कई बीजेपी के नेता भी आंदोलन को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं. जिससे किसान गुस्से में हैं.