G20 समिट के बीच वाराणसी एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस महकमें में हड़कंप

G20 समिट के बीच वाराणसी एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस महकमें में हड़कंप

DESK: बड़ी खबर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से आ रही है, जहां लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। वाराणसी एयरपोर्ट पर तैनात एक अधिकारी को अनजान नंबर से फोन कर एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी गई है। दिल्ली में जी 20 समिट के बीच वाराणसी एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी से यूपी पुलिस में हड़कंप मच गया है।


वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। सीआईएसएफ के जवान वाराणसी एयरपोर्ट की सघन तलाशी ले रहे हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद वाराणसी की फूलपुर थाने की पुलिस ने धमकी देने वाले शख्स को भदोही से दबोचा है। धमकी देने वाला शख्स मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है।


बता दें कि शुक्रवार की शाम भदोही के रहने वाले विक्षिप्त युवक अशोक ने वाराणसी एयरपोर्ट पर तैनात अधिकारी को फोन कर कहा था कि शाम तक एयरपोर्ट का नक्शा बदल जाएगा। इसके बाद उसने फोन कट कर दिया था। धमकी भरा कॉल आने के बाद उक्त अधिकारी ने घटना की जानकारी अपने वरीय अधिकारियों को दी। जिसके बाद पूरे एयरपोर्ट की सघन जांच की गई है, हालांकि जांच के दौरान किसी तरह की कोई संदिग्ध सामान बरामद नहीं हुई है।


पुलिस ने धमकी भरा कॉल करने वाले अशोक प्रजापति को भदोही से हिरासत में ले लिया है और उसके खिलाफ IPC की धारा 504 के तहत मुकदमा दर्ज कर पूछताछ कर रही है। आरोपी के परिजनों के मुताबिक अशोक का इलाज वाराणसी के मानसिक रोग विशेषज्ञ के यहां चल रहा है। फिलहाल पुलिस आरोपी और उसके परिजनों से पूछताछ कर रही है।