फ्लोर टेस्ट से पहले नीतीश के मंत्री का बड़ा खुलासा, कहा - JDU विधायकों को खरीदने की हो रही तैयारी, ठेकेदार को भेजा जा रहा घर

फ्लोर टेस्ट से पहले नीतीश के मंत्री का बड़ा खुलासा, कहा -  JDU विधायकों को खरीदने की हो रही तैयारी, ठेकेदार को भेजा जा रहा घर

PATNA : बिहार में पिछले महीने 28 जनवरी को बनी एनडीए गठबंधन की नई सरकार का आगामी 12 फरवरी को फ्लोर टेस्ट होना है और इसको लेकर पिछले कुछ दिनों से एक बात की चर्चा काफी तेज है की बिहार में कोई बड़ा खेला होगा ? इसका दावा खुद राजद के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी कर चुके हैं और उनके विधायक के तरफ से भी यह बातें कही जा रही है। ऐसे में अब इन तमाम बातों को लेकर जदयू के तरफ से भी बड़ा खुलासा किया गया है। 


जदयू के विधायक और नीतीश कैबिनेट के मंत्री श्रवण कुमार ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि - प्लोर टेस्ट से पहले बड़ा खेल किया जा रहा है। कुछ लोग खरीद - परोसत की भी तैयारी कर रहे हैं। लेकिन, उनको मालूम नहीं है की जदयू में सब एक जूट हैं और उनकी सारी बातें मेरे पास आ रही है। इसलिए उनका दाल नहीं गलने वाला है। 


नीतीश कैबिनेट के वरिष्ठ मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि - कुछ लोग हमारे विधायकों के पास ठेकेदार भेज रहे हैं और  प्रलोभन दे रहे हैं। लेकिन, इसका उन्हें कोई फायदा होने वाला नहीं है।  हमारे विधायक सभी मामले की जानकारी हम लोगों को दे रहे हैं। हमारे  सभी विधायकों को 11 तारीख को शाम 5:00 बजे शाम  नीतीश कुमार का निर्देश होगा। 


उन्होंने कहा कि - नीतीश सरकार के विश्वास मत को लेकर मीडिया में खबरें चल रही है कि जदयू  के कई विधायक लापता है और उनका मोबाइल बंद है। इसमें कोई सच नहीं है। उन्होंने कहा कि-  सभी विधायकों का मोबाइल ऑन है सभी विधायक हमारे कांटेक्ट में है और सभी विधायक11 तारीख को शाम 5:00 बजे विजय चौधरी के आवास पहुंचेंगे। जहां बैठक होगी और मुख्यमंत्री का जो निर्देश होगा सभी निर्देश को मानेंगे। 


उधर, राष्ट्रीय जनता दल के इस बयान पर कि - 'खेला होगा' पर कहा कि उनका कुछ मतलब नहीं रह जाता है। उनके पास कुछ नहीं बच जाता है। उजो काम कर रहे हैं वह लोग इससे उनका भविष्य और खराब होगा। इसके अलावा बिहार विधानसभा के अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर उन्होंने कहा कि - उनको भी नियम कानून से चलना चाहिए।  जब किसी व्यक्ति पर अविश्वास प्रस्ताव आता है तो सोच विचार कर फैसला ले लेना चाहिए। नियम और कानून से सदन चलता है और नियम और प्रक्रिया से उनको भी चलना चाहिए।