फिर कांग्रेस ने नीतीश को दिया ऑफर, कहा- BJP का साथ छोड़ महागठबंधन में आए…JDU ने कहा- कबूल नहीं

फिर कांग्रेस ने नीतीश को दिया ऑफर, कहा- BJP का साथ छोड़ महागठबंधन में आए…JDU ने कहा- कबूल नहीं

PATNA: बिहार में नई सरकार बनने के बाद भी राजनीतिक हलचल जारी है और ऑफर की सियासत हो रही है. कांग्रेस ने नीतीश कुमार को एक बार फिर से महागठबंधन में आने का ऑफर दिया है. कांग्रेस विधानमंडल के नेता अजीत शर्मा ने कहा कि नीतीश कुमार बीजेपी का साथ छोड़ महागठबंधन के साथ आए. यहां पर सरकार चलाने में कोई दबाव या परेशानी नहीं होगी. 

प्रेशर में नीतीश

अजीत शर्मा ने कहा कि नीतीश कुमार को देखकर लग रहा है कि वह इनदिनों बीजेपी के काफी दवाब में हैं. उनसे गृह विभाग छिनने की कोशिश हो रही है. गृह विभाग बीजेपी अपने पास रखना चाहती है. नीतीश कुमार गुस्से में भी दिख रहे हैं. लेकिन ये परेशानी उनको महागठबंधन के साथ नहीं आने वाली है. यहां पर साथ मिलकर काम कर सकते हैं.

जेडीयू- नीतीश दवाब में नहीं

जेडीयू नेता नीरज कुमार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी गांधी के आदर्शों पर चलने का दावा करती है. लेकिन भ्रष्टाचारी के आगे दंडवत है. नीतीश कुमार के काम को सभी लोग जानते हैं. नीतीश कुमार ने जब महागठबंधन बनाया था उस दौरान तब बड़े दल के नेता पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा तो उनका साथ छोड़ दिया. इससे कांग्रेस को सीध लेनी चाहिए. उनका गठबंधन उनको ही मुबारक हो. 

एनडीए में तनाव नहीं

बीजेपी विधायक नितिन नवीन ने कहा कि एनडीए में कोई तनाव नहीं है. सब कुछ ठीक चल रहा है. अजीत शर्मा पर प्रेशर हैं. इसलिए वह अपनी राजनीति कर रहे हैं. विधायक दल के नेता बनने के बाद वह अपनी राजनीति रोटी सेंक रहे हैं.