हत्या की वारदातों पर भड़के पप्पू यादव, कहा- अपराधियों के सामने नतमस्तक हैं बिहार के नेता

हत्या की वारदातों पर भड़के पप्पू यादव, कहा- अपराधियों के सामने नतमस्तक हैं बिहार के नेता

BEGUSARAI: बेगूसराय के फुलवरिया थाना क्षेत्र स्थित राजेंद्र रोड में पिछले दिनों बदमाशों ने दुकान में घुसकर एक दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जाप सुप्रीमो पप्पू यादव आज बेगूसराय पहुंचे और पीड़ित परिवार से मुलाकात कर हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। परिजनों से मुलाकात के बाद पप्पू यादव ने सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों पर जमकर हमला बोला।


पप्पू यादव ने कहा कि लोगों की लगातार हत्याएं हो रही हैं। विपक्ष में बैठी बीजेपी को लगता है कि मारवाड़ी-बनिया समाज के लोग उनका वोट बैंक हैं वह जाएंगे कहां, वहीं सत्तापक्ष को लगता है उनका वोट बैंक है नहीं तो उसकी सुधी क्यों लेना। बीजेपी के नेताओं को लगता है कि माफिया का वोट लेना है तो उसके विरोध में बोलना नहीं है। उन्होंने कहा कि बेगूसराय के जनप्रतिनिधियों को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए। 


उन्होंने कहा कि पूरे बिहार के जनप्रतिनिधि अपराधियों के सामने सरेंडर और नतमस्तक हो चुके हैं क्योंकि नेताओं का धंधा ही माफिया, थाना और अपराधियों से चलता है। जिस तरीके से व्यवसायी की गोली मारकर हत्या की गई है ऐसे मामले में जिला प्रशासन पूरे परिवार को पहले सुरक्षा दे और CCTV में अपराधियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर स्पीडी ट्रायल चलाए। पप्पू यादव ने कहा कि पीड़ित परिवार की सुरक्षा को लेकर वे मुख्यमंत्री से भी बात करेंगे।