फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम, लोगो को पसंद आ रही है फिल्म..

 फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम, लोगो को पसंद आ रही है फिल्म..

PATNA:  ऋतिक  रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर को अच्छा  रिस्पांस मिल रहा हैं .ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया हैं।वॉर ने पहले दिन 53.35 करोड़ की बंपर कमाई कर पुराने कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं, वॉर हिंदी के साथ तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज हुई हैं.एक्शन और खतरनाक स्टंट से भरपूर फिल्म  को अच्छा रिशपोनस मिला हैं . वॉर 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के मौके पर रिलीज हुई. फिल्म को 5 दिनों का लंबा वीकेंड मिला है. गांधी जयंती की छुट्टी का फिल्म को जबरदस्त फायदा मिला है. नेशनल हॉलिडे पर वॉर पहले दिन सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म है ।

ये फिल्म ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और यशराज फिल्म्स के लिए वरदान साबित हुई है. वॉर टाइगर-ऋतिक के करियर की  हाईएस्ट ओपनर गई है. साथ ही यशराज बैनर को भी इस फिल्म ने इतिहास रचने का मौका दिया है, यशराज बैनर कि यह हाईएस्ट ओपनर फिल्म बन गयी हैं . रितिक रोशन और टाइगर श्रोफ के फेंस क लिए ट्रीट से काम नहीं हैं

फिल्म में  ऋतिक और माही का रोमांस भी देखने को मिलेगा.वॉर (War)' की कहानी 'कबीर' यानी ऋतिक रोशन और 'खालिद' यानी टाइगर श्रॉफ की हैं. टाइगर शिष्य होते हैं वहीं ऋतिक उनके गुरू होते हैं  फिर कुछ ऐसा होता है कि गुरु और शिष्य आमने-सामने आते हैं, और फिर शुरू होता है एक्शन ,खूबसूरत दृश्य में एक्शन के ट्विस्ट और सरप्राइजेज आपको चौंकाएंगे और हैरान भी करेंगे।