'राम सेतु' के सेट पर कोरोना का कहर, अक्षय कुमार के बाद अब 45 जूनियर आर्टिस्ट्स पॉजिटिव

'राम सेतु' के सेट पर कोरोना का कहर, अक्षय कुमार के बाद अब 45 जूनियर आर्टिस्ट्स पॉजिटिव

DESK :  एक बार फिर से देशभर में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ रहा है. इन सब के बीच बॉलिवुड ऐक्टर अक्षय कुमार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. रविवार को ट्वीट कर उन्होंने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है, जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है. 

वहीं, अब अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' में काम करने के लिए आने वाले 45 जूनियर आर्टिस्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. बताया जा  रहा है कि मुंबई के मड आइलैंड में सोमवार यानी 5 अप्रैल को 100 लोगों की एक टीम फिल्म 'राम सेतु' के सेट पर पहुंचने वाली थी. लेकिन फिल्म के प्रोड्यूसर ने सभी का कोरोना जांच कराने का निर्णय लिया. 

सभी 100 लोगों ने कोरोना टेस्ट कराया , जिसमें से 45 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. प्रोड्यूसर के इस एक कदम में कोरोना का संक्रमण फैलने से रोक दिया.  FWICE के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने बताया कि 'फिल्म राम सेतु की टीम पूरी तरह से सावधानी बरत रही है. यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे जूनियर आर्टिस्ट एसोसिएशन के 45 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. सभी को क्वॉरंटीन कर दिया गया है.' इसके बाद अब फिल्म की शूटिंग 14 दिनों के लिए रोक दी गई है.