एकता कपूर ने गरीबों में बांटा केला, लोग बोले- इससे अच्छा कुछ नहीं देती

एकता कपूर ने गरीबों में बांटा केला, लोग बोले- इससे अच्छा कुछ नहीं देती

DESK : सोशल मीडिया पर आये दिन कोई ना कोई सेलिब्रिटी किसी ना किसी कारण से ट्रोल होते रहता है. बालाजी टेलीफिल्म्स की मालकिन एकता कपूर एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है. इस बार ट्रोल होने की वजह कोई फिल्म या सीरियल नहीं है, बल्कि उनके दान-पुण्य करने के तरीके को लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है.


दरअसल एकता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो एक मंदिर के बहार बैठे गरीबों को केला दान करती दिख रही है. पर इस वीडियो में वो उन भिखारियों के हाथ में ऊपर से ही केला छोड़ दे रही है ताकि उनका हाथ, उन गरीबों के हाथ को ना छू सके. इस तरह से दान करने की वजह से एक केला जमीन पर भी गिर जाता है. दान करने का यह तरीका लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया और वो उन्हें ट्रोल करने लगे.


एक यूजर ने एकता को पैसे से बड़ी और मन की छोटी बताया. वहीं एक यूजर ने लिखा की वो केले फेंक क्यों रही है, दया भावना के बिना किए गए दान का कोई महत्त्व नहीं होता है. वही एक अन्य यूजर ने अपना गुस्सा निकालते हुए यहाँ तक लिख दिया की- वो वाकई केले उन पर फेंक रही है. जैसे आप कुत्ते को बिस्किट देते हो.. फेंक कर. कोई तमीज ही नहीं है. वो भी इंसान है. हम तो जानवरों को भी अच्छे से ट्रीट करते हैं.