एक लड़की से दो लड़के करते थे प्यार, एक युवक अचानक हो गया गायब, फिर क्या हुआ जानिए?

एक लड़की से दो लड़के करते थे प्यार, एक युवक अचानक हो गया गायब, फिर क्या हुआ जानिए?

VAISHALI: गांव की एक लड़की से दो लड़के प्यार करते थे। दोनों के बीच इस बात को लेकर अक्सर लड़ाई हुआ करता था। एक दिन अचानक एक युवक गायब हो गया। युवक के परिजन और गांव वाले ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को इस बात की सूचना दी। पुलिस ने लड़की को और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया उससे पूछताछ की। गांव वाले और परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या कर दी गयी है। फिलहाल प्रेम प्रसंग के इस मामले को पुलिस सुलझाने में जुटी है। 


मामला वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के सलेमपुर पंचायत का है जहां प्रेम-प्रसंग में एक युवक संदेहास्पद तरीके से गायब हो गया। ग्रामीणों ने हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमिका को  गिरफ्तार किया और पूछताछ के लिए उसे लालगंज थाना ले गई। 


घटना के बारे में बताया गया कि सलेमपुर पंचायत के वार्ड संख्या 14 निवासी योगेंद्र सहनी के 21 वर्षीय पुत्र जीतन कुमार सहनी और उसी गांव के शिव कुमार सिंह के पुत्र भरत सिंह दोनों गांव के ही एक लड़की से प्यार करता था। जिसे लेकर दोनों युवकों में हमेशा बक-झक होते रहता था। वहीं  मौका पाकर भरत सिंह ने जीतन कुमार सहनी की हत्या कर शव को गायब कर दिया गया। 


ग्रामीणों का कहना है कि घर से कुछ दूर स्थित मकई के खेत में जीतन सहनी की हत्या की गई है जहां ग्रामीणों ने खून के कुछ दाग भी देखा है। इस घटना के बाद से गांव में तनाव के माहौल है। लालगंज पुलिस ने भरत सिंह, प्रेमिका और उसके पिता को गिरफ्तार किया है। तीनों को पूछताछ के लिए लालगंज थाना लाया गया है। 


ग्रामीणों ने लालगंज पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस शव को खोजना नहीं चाहती है। पुलिस मामले को रफा-दफा करने के फिरााक में है। जबकि इस संबंध में लालगंज थानाध्यक्ष धनंजय कुमार पांडेय ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वहां से तीन लोगों को गिरफ्तार कर थाने लाई। लालगंज थाना में तीनों से पूछताछ जारी है। पीड़ित परिवार की तरफ से लिखित आवेदन मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि गायब युवक की तलाश की जा रही है शव मिलने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।